scriptरणजी ट्रॉफी : अश्विन, साई किशोर ने तमिलनाडु को हार से बचाया | Ranji Trophy: Ashwin, Sai Kishore saved Tamil Nadu from defeat | Patrika News

रणजी ट्रॉफी : अश्विन, साई किशोर ने तमिलनाडु को हार से बचाया

locationजयपुरPublished: Jan 15, 2020 12:43:24 am

Submitted by:

Lalit Prasad Sharma

भारतीय टेस्ट टीम का हिस्सा ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने घरेलू क्रिकेट में बल्ले से बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए रणजी ट्रॉफी में मुंबई के खिलाफ संघर्ष कर रह तमिलनाडु को हार से बचा मुकाबला ड्रॉ करा दिया।

jaipur

रणजी ट्रॉफी : अश्विन, साई किशोर ने तमिलनाडु को हार से बचाया

चेन्नई. भारतीय टेस्ट टीम का हिस्सा ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने घरेलू क्रिकेट में बल्ले से बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए रणजी ट्रॉफी में मुंबई के खिलाफ संघर्ष कर रह तमिलनाडु को हार से बचा मुकाबला ड्रॉ करा दिया। ग्रुप-ए के इस मैच में मुंबई ने पहली पारी में 488 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया। तमिलनाडु ने अपनी पहली पारी में 324 रन बनाए और दूसरी पारी में विकेट खोकर 48 रन बनाकर मैच ड्रॉ करा दिया।
पिच पर अंगद की तरह जमे अश्विन
तमिलनाडु ने चौथे और आखिरी दिन मंगलवार की शुरुआत अपनी पहली पारी के स्कोर सात विकेट के नुकसान पर 249 रनों के साथ की। तीसरे दिन 32 रनों पर नाबाद लौटने वाले अश्विन ने चौथे दिन विकेट पर अंगद की तरह पैर जमा लिए और खेली गेंदें खेलते रहे। इसमें साई किशोर ने भी उनका बखूबी साथ दिया। अश्विन ने 206 गेंदों का सामना कर पांच चौके और दो छक्कों की मदद से 79 रन बनाए जबकि साई किशोर ने 192 गेंदों का सामना कर तीन चौके मारे।अश्विन के तमिलनाडु ने अपना आखिरी विकेट खोया और मुंबई ने उसे फॉलोऑन दिया। यहां लगभग तय हो गया था कि मैच का नतीजा नहीं निकल पाएगा और मुंबई को निराश होना पड़ेगा। दूसरी पारी में तमिलनाडु ने सूर्यप्रकाश 18 का विकेट खोया। अभिनव मुकुंद 19 और कौशिक गांधी तीन रन बनाकर नाबाद रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो