scriptसगाई के बाद होटल में ले जा किया रेप, फिर दूसरी से कर ली शादी | Rape a woman in hotel by pretending to marry in jaipur | Patrika News

सगाई के बाद होटल में ले जा किया रेप, फिर दूसरी से कर ली शादी

locationजयपुरPublished: Feb 15, 2020 04:41:02 pm

सिन्धी कैम्प थाने में दर्ज हुआ मामला, झुंझुनूं की रहने वाली पीड़िता ने दर्ज कराया मामला, सगाई के बाद मिला धोखा, अश्लील वीडियो बनाकर किया ब्लैकमेल

jaipur

सगाई के बाद होटल में ले जा किया रेप, फिर दूसरी से कर ली शादी

जयपुर। शादी का झांसा देकर युवती के साथ बलात्कार करने का मामला सामने आया है। युवती ने अपने परिचित युवक के खिलाफ बलात्कार का मामला सिंधी कैंप थाने में दर्ज करवाया है।

थाना प्रभारी जुल्फीकार अली के अनुसार नवलगढ़ जिला झुंझुनूं की रहने वाली युवती ने एक युवक के खिलाफ यह मामला दर्ज करवाया है। पुलिस जांच में सामने आया है कि इन दोनों की आपस में सगाई हो गई थी। जिसके बाद से ही इनका आपस में मिलना जुलना जारी था। सगाई होने के बाद से यह कई बार सिंधी कैंप के अलग-अलग होटलों में साथ रहे हैं। जहां पर शादी का झांसा देकर युवक ने पीडि़ता का रेप किया।
पीडि़ता ने रिपोर्ट में बताया कि इसी दौरान आरोपी ने उसका अश्लील वीडियो भी बना लिया। जिसको वायरल करने की धमकी देकर उसके साथ बलात्कार किया और किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी। युवती ने जब आरोपी से शादी करने की बात कही तो उसने साफ इनकार कर दिया। वहीं आरोपी युवक ने किसी अन्य लड़की से शादी कर ली। पुलिस के अनुसार पीडि़ता की भी दूसरी जगह शादी हो चुकी है। लेकिन इसके बाद भी आरोपी लगातार उसे वीडियो वायरल करने की धमकी देता रहा। जिससे परेशान होकर पीडि़ता ने मामला दर्ज करवाया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो