scriptजयपुर सेशन कार्ट में पुलिस को गच्चा दे हिरासत से भाग गया आरोपी | Rape Accused run away from police custody From Session court Jaipur | Patrika News
जयपुर

जयपुर सेशन कार्ट में पुलिस को गच्चा दे हिरासत से भाग गया आरोपी

Crime News: बलात्कार का आरोपी पुलिस हिरासत ( Rape Accused Run Away ) से भागा, प्रताप नगर थाना पुलिस गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश करने पहुंची थी, दूसरी ओर रोडवेज में पुलिस के तीन चालानी गार्डो को चकमा देकर हत्या का आरोपी हथकडी सहित फरार

जयपुरDec 13, 2019 / 04:53 pm

Deepshikha Vashista

Jaipur Crime

जयपुर सेशन कार्ट में पुलिस को कच्चा दे हिरासत से भाग गया आरोपी

जयपुर. प्रताप नगर थाना क्षेत्र में एक नाबालिग बालिका से बलात्कार के मामले में गिरफ्तार स्टेंडिंग वारंटी पुलिस कस्टडी से भाग गया। प्रताप नगर थाना पुलिस ने गिरफ्तार आरोपी को न्यायालय में पेश करने सेशन कोर्ट लेकर पहुंची थी, जहां पर जेसी वारंट बनाने के दौरान आरोपी पुलिसकर्मी को गच्चा दे भाग गया। इस संबंध में सदर थाने में मामला दर्ज कराया गया है। डीसीपी राहुल जैन ने मामले की जांच सांगानेर एसीपी को सौंपी है।
झारखंड के लातेहार निवासी अविनाश पुलिस कस्टडी से भाग गया। आरोपी के खिलाफ वर्ष 2015 में नाबालिग से बलात्कार के मामले में गिरफ्तार हुआ था। कोर्ट से जमानत मिलने के बाद आरोपी भाग गया था। बाद में न्यायालय ने आरोपी के खिलाफ स्टेंडिंग वारंट जारी किया था। कांस्टेबल सुरर्शन आरोपी को झारखंड से गिरफ्तार करके लाया था। यहां बुधवार शाम को कलक्ट्रेट स्थित पोक्सो कोर्ट में उसे पेश किया गया। इसी दौरान आरोपी सुदर्शन को गच्चा दे भाग गया।
इधर चकमा देकर एक हत्या का आरोपी हथकडी सहित फरार

जयपुर में शुक्रवार तडके रोडवेज में सवार टोंक पुलिस के तीन चालानी गार्डो को चकमा देकर एक हत्या का आरोपी हथकडी सहित फरार हो गया। जिसके बाद जयपुर की शिवदासपुरा पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी हुई है। जानकारी के मुताबिक पुलिस ने बताया कि 11 दिसंबर को टोंक से नोहर हनुमानगढ़ कोर्ट में पेश करने के लिए तीन चालानी गार्डो के साथ आरोपी को रवाना किया। उसके बाद 12 दिसंबर को कोर्ट में पेश करने के बाद चार बजे नोहर से जयपुर के लिए रवाना हुए।
इस दौरान चालानी गार्डो ने बताया कि रात 11 बजे रींगस में रुक कर आरोपी एवं तीनों चालानी गार्डो ने खाना खाया और 2 बजे सिंधी कैंप बस स्टैण्ड पहुंचे। बस स्टैण्ड पहुंचने के बाद 2:15 बजे सिंधी कैंप बस स्टैण्ड से रवाना होकर 2:58 पर शिवदासपुरा टोल प्लाजा पर पहुंचे। उस दौरान आरोपी अक्षय टांडी (30)उनकी गिरफ्त से फरार हो गया।

Home / Jaipur / जयपुर सेशन कार्ट में पुलिस को गच्चा दे हिरासत से भाग गया आरोपी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो