scriptझांसा देकर किया बलात्कार, जब युवती ने शादी की बात की तो मारपीट कर जान से मारने की दी धमकी | Rape and Beating with a young woman in jaipur | Patrika News

झांसा देकर किया बलात्कार, जब युवती ने शादी की बात की तो मारपीट कर जान से मारने की दी धमकी

locationजयपुरPublished: May 21, 2019 02:11:59 pm

Submitted by:

abdul bari

युवती ने परिजनों की मदद से झोटवाड़ा थाने में मामला दर्ज कराया है।

rape

झांसा देकर किया बलात्कार, जब युवती ने शादी की बात की तो मारपीट कर जान से मारने की दी धमकी

जयपुर
प्रदेश में बालत्कार के मामलों की संख्या इनदिनों बढ़ गई है। ताजा मामला राजधानी में सामने आया है। यहां शादी का झांसा देकर एक युवक ने एक युवती का कई बार देहशोषण किया। युवती ने शादी के बारे में जब युवक से बात की तो उसे पीटा और जान से मारने की धमकी भी दी। बाद में युवती ने परिजनों की मदद से झोटवाड़ा थाने में मामला दर्ज कराया है।
झोटवाड़ा पुलिस ने बताया कि स्थानीय निवासी सांवरमल के खिलाफ एक युवती ने मामला दर्ज कराया है। सांवरमल और युवती के मुलाकात कुछ समय पहले हुई थी। आरोप है कि सांवरमल ने युवती से शादी करने का झांसा किया और कई बार उसके साथ रेप किया।
यह भी पढ़ें.. कलेक्ट्रेट परिसर में फंदा लगाकर की आत्महत्या, बैंक के कर्ज से था परेशान

इधर, ग्रामीणों ने बलात्कार के आरोपी को पेड़ से बांध कर दी धुनाई

करौली/हिण्डौनसिटी। नगर परिषद क्षेत्र में छप्परपोश घर में सोती 12 वर्षीय बालिका से बलात्कार ( minor rape ) करने के आरोपी युवक दौसा जिले के गहनौली भोपुर निवासी राजवीर जाटव को ग्रामीणों ने रविवार रात पकड़ कर पेड़ से बांध दिया और धुनाई कर दी। बाद में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।
गौरतलब है कि नगर परिषद क्षेत्र के वार्ड 31 की ढाणी परमोली का पुरा का थाना क्षेत्र में नाबालिग से रेप का मामला ( Minor in Rajasthan ) सामने आया है। पीडि़ता की मां ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी जिसमें बताया था कि 12 वर्षीय बेटी घर में सो रही थी तभी दौसा जिले के गहनौली भोपुर निवासी राजवीर जाटव आया और उसे उठाकर बगल के मकान में ले गया और रेप किया। पुलिस ने मामला दर्ज कर पीडि़ता का मडिकल कराया और जांच शुरू की। आरोपी को पकडऩे के लिए पुलिस ने कई ठिकानों पर दबिश दी लेकिन उसका कोई सुराग नहीं लगा था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो