scriptबलात्कार का आरोप, मोहाली नगर निगम का पार्षद गिरफ्तार | Rape Case | Patrika News

बलात्कार का आरोप, मोहाली नगर निगम का पार्षद गिरफ्तार

locationजयपुरPublished: Feb 25, 2020 10:34:16 pm

Submitted by:

Devendra Sharma

– दो साल पुरानी घटना, पांच दिन पहले पीडि़ता ने करवाई थी रिपोर्ट दर्ज

patrika

Attempt to rape a nine-year-old girl who has gone to goats, slapped on,Attempt to rape a nine-year-old girl who has gone to goats, slapped on,Attempt to rape a nine-year-old girl who has gone to goats, slapped on

जयपुर. सदर थाना पुलिस ने बलात्कार के एक मामले में मोहाली नगर निगम के पार्षद को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपी सुरेन्द्र सिंह राजपूत (54) वहां पर वार्ड 45 का पार्षद है। थानाधिकारी राजेन्द्र शेखावत ने बताया कि 20 फरवरी को मोहाली निवासी पीडि़ता ने रिपोर्ट दर्ज करवाई थी कि जुलाई 2017 में आरोपी उसे जयपुर लेकर आया था। यहां पर सदर इलाके में एक होटल में उसके साथ बलात्कार किया। गिरफ्तार आरोपी को पुलिस ने कोर्ट में पेश किया, जहां से 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया। पुलिस ने बताया कि पीडि़ता का पति किसी मामले में जयपुर जेल में बंद था। उसकी जमानत करवाने के बहाने आरोपी यहां पर पीडि़ता को लेकर आया था और जमानत भी नहीं हुई थी। अब पति के जेल से छूटने के बाद उसने मामला दर्ज करवाया।
उधर, झोटवाड़ा इलाके में शादी का झांसा देकर नाबालिग से बलात्कार करने वाले अभियुक्त को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपी निवारू रोड निवासी शरीफ है। सोमवार को खातीपुरा निवासी पीडि़ता ने रिपोर्ट दी थी कि आरोपी ने दोस्ती करने के बाद शादी का झांसा देकर कई बार बलात्कार किया। मोबाइल फोन पर अश्लील फोटो एवं वीडियो बनाकार ब्लेकमेल करने लगा। मामले की तफ्तीश कर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो