मिलने बुलाया था फिर होटल में ले जाकर युवक ने कर दिया महिला से शर्मनाक काम

rape case in jaipur : मिलने बुलाया था फिर होटल में ले जाकर युवक ने कर दिया महिला से शर्मनाक काम


rape case in jaipur : जयपुर। काम के बहाने महिला को बुलाकर आरोपी उसे होटल में ले गया और वहां पर उसके साथ डरा धमका कर ( rape )बलात्कार किया। आरोपी ने उसका अश्लील विडि़यों भी बना लिया। आरोपी ने घटना के बारें में किसी को बताने पर उसे जान से मारने की (woman crime )धमकी दी । इसके चलते पीडि़ता कुछ दिन चुप रही। परिजनों ने दबाव में आकर पीडि़ता ने पुलिस की शरण ली। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। घटना करधनी थाना ( kardhani thana ) इलाके की है। ( rajasthan police )
पुलिस के अनुसार बोयतावाला, बैनाड़ रोड निवासी ३८ वर्षीय महिला ने मामला दर्ज करवाया कि शंकर लाल यादव ( jivanu )उसका परिचित है। शंकर लाल का उसके घर किसी न किसी बहाने से आना जाना लगा रहता है। आरोपी ने एक दिन उसे किसी काम के बहाने बुलाया और उसे अपने साथ होटल में ले आया। वहां पर आरोपी ने उसके साथ बलात्कार किया। ( jivanu kitanu )वारदात की उसकी विडियो क्लिपिंग ( Pornographic video clipping )बना ली। आरोपी ने घटना के बारें में किसी को बताने पर उसे व उसके पति को जान से मारने की धमकी दी और विडियो सार्वजनिक करने की धमकी दी। पीडि़ता के गुमशुम रहने पर परिजनों के कई बार पूछने पर उसने आपबीती बताई। इस पर परिजन उसे लेकर थाने पहुंचे। मामला सामने आने के बाद आरोपी फरार हो गया। पुलिस आरोपी की सरगर्मी से तलाश कर रही है। ( crime in jaipur )

-छात्रा से छेड़छाड़
महात्मा गांधी अस्पताल में दो युवकों ने एक छात्रा से छेड़छाड़ की। घटना को लेकर महात्मा गांधी अस्पताल के सुरक्षा अधिकारी ने शिवदासपुरा थाने में मामला दर्ज करवाया है। ( rajasthan news )
पुलिस के अनुसार सुरधा अधिकारी इंद्रराजसिंह ने मामला दर्ज करवाया कि दो युवक महात्मा गांधी अस्पताल में पलम्बर का काम करने आए थे। काम करने के दौरान वहां से गुजर रही एक मेडिकल छात्रा के साथ आरोपियों ने अकेला पाकर छेड़छाड़ शुरू कर दी। छात्रा ने सारी जानकारी सुरक्षा अधिकारी को दी। सुरक्षा अधिकारी ने मामले की जानकारी अस्पताल प्रशासन को दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
जांच अधिकारी एसआई भारती ने बताया कि मामले को लेकर आज पीडि़ता के बयान लिए जाएंगे। अस्पताल में दो पलम्बरों ने एक मेडिकल स्टूडेंट से छेड़छाड़ की थी। बयानों के बाद आरोपियों की धरपकड़ की जाएगी।

Show More
RAJESH MEENA Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned