टोंक के बाद अब यहां पर दो युवतियों से युवकों ने कर डाला यह शर्मनाक काम

टोंक के बाद यहां पर दो युवतियों से युवकों ने कर डाला यह शर्मनाक काम

By: RAJESH MEENA

Updated: 03 Dec 2019, 11:46 AM IST


rape case in jaipur : जयपुर। शहर में एक युवती से बलात्कार के ( rape case ) बाद उसके अश्लील फोटो—विडियो सोशल साइटस पर डालने का मामला सामने आया है।इस सम्बंध में पीड़िता के पिता ने खोह नागोरियान थाने में मामला दर्ज करवाया है। ( rajasthan news )
पुलिस के अनुसार करीम नगर विस्तार निवासी एक व्यक्ति ने मामला दर्ज करवाया कि उसकी 20 वर्षीय बेटी को सोहेल खान ने अपने प्रेम जाल में फंसाया और फिर उसके साथ एक दिन आरोपी ने बलात्कार किया। आरोपी ने घटना के बारें में किसी को बताने पर उसे जान से मारने की धमकी दी। ( Rajasthan Police )इसके बाद उसने अपने साथी के साथ मिलकर उसे ब्लैकमेल करना चालू कर दिया। आरोपी ने उसकी बेटी को बदनाम करने की नियत से उसकी अश्लील फोटो व विडियों सोशल साइट पर डाल दिए। इससे परेशान होकर पीड़ित ने परिजनों को आपबीती बताई। इस पर परिजन उसे लेकर थाने पहुंचे और मामला दर्ज करवाया।पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। ( jaipur rape case )

—शादी का झांसा देकर बलात्कार
शादी का झांसा देकर एक युवती से बलात्कार करने का मामला सामने आया है। पीड़िता ने इस सम्बंध में शास्त्री नगर थाने में मामला दर्ज करवाया है। ( shastri nagar rape case )
पुलिस के अनुसार महात्मा गांधी कॉलोनी निवासी एक 28 वर्षीय युवती ने मामला दर्ज करवाया कि यूसूफ खान ने उसे अपने प्रेम जाल में फंसाया। इसके बाद आरोपी उसे अपने साथ सतना मध्यप्रदेश ले गया। वहां पर पीड़िता कुछ दिन उसके साथ रही। एक दिन आरोपी ने शादी झांसा देकर उसके साथ शारीरिक सम्बंध बना लिए। इसके बाद आरोपी लगातार उसका देहशोषण करने लगा। पीड़िता ने जब उस पर शादी के लिए दबाव डाला तो आरोपी पहले तो बहाना बनाने लगा और फिर उसे छोड़कर वहां से चला गया। पीड़िता ने उससे सम्पर्क करने का प्रयास किया तो उसके नम्बर बंद आए। इस पर पीड़िता ने पुलिस की शरण ली। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरूकर दी है।

RAJESH MEENA Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned