scriptमोबाइल देने के बहाने पहले बुलाया कमरे में, फिर किशोरी के साथ किया रेप, मां-बाप गए थे काम पर | Rape Case in Jaipur With Minor Girl | Patrika News

मोबाइल देने के बहाने पहले बुलाया कमरे में, फिर किशोरी के साथ किया रेप, मां-बाप गए थे काम पर

locationजयपुरPublished: Sep 13, 2018 10:08:22 am

Submitted by:

dinesh

www.patrika.com/rajasthan-news/

rapr
जयपुर। मोबाइल देने के बहाने बुलाकर युवक ने किशोरी के साथ दुष्कर्म किया। परिजनों के लौटने पर पीडि़ता ने अपनी आपबीती बताई। इस पर परिजन उसे लेकर कानोता थाने पहुंचे और मामला दर्ज करवाया। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपित की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस के अनुसार विजयपुरा रोड़ निवासी एक 15 पंद्रह वर्षीय किशोरी अपनी बहन के साथ घर पर मौजूद थी। किशोरी के माता-पिता अपने काम पर गए हुए थे।
फ्लैट की तीसरी मंजिल पर रहने वाले अशीष ने मोबाइल देने के बहाने किशोरी को कमरे में बुलाया। वहां पर आशीष ने मुहं भींच कर उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद आरोपित ने घटना के बारें में किसी को बताने पर उसे जान से मारने की धमकी दी। घटना के बाद से पीडि़ता बुरी तरह से डरी सहमी हुई है।
जांच अधिकारी एएसआई जयपाल ने बताया कि घटना रात करीब सात से आठ बजे के बीच की है। घटना के बाद से आरोपित फरार है। रात को ही किशोरी का मेडिकल करवा लिया गया है। आज पीडि़ता के बयान कलमबद्ध करवाएं जाएंगे। घटना के समय पीडि़ता की मां एसएमएस अस्पताल व पिता काम पर गए हुए थे। किशोरी मूलत कुम्हेर भरतपुर की रहने वाली है।

यहां टॉफी के बहाने चार साल की मासूम को बना डाला दरिंदगी का शिकार
उदयपुर जिले के खेरवाड़ा थानाक्षेत्र में बुधवार को एक दुकानदार ने टॉफी के बहाने चार साल की मासूम के साथ बलात्कार किया। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार किया। आदिवासी बहुल इलाके में मासूम के साथ महज 10 दिन में दूसरा कृत्य सामने आया है।
पुलिस ने बताया कि चार वर्ष की मासूम दोपहर को किराणे की दुकान पर टॉफी लेने गई थी। आरोपी दुकानदार रमेशचन्द्र पुत्र नानालाल ने उसे टॉफी खिलाई और बाद में कमरे में ले जाकर बलात्कार किया। बच्ची ने घर पहुंच परिजनों को आपबीती बताई। डरी सहमी मासूम को उसके मां-बाप खेरवाड़ा थाना लेकर पहुंचे। पुलिस ने मासूम का मेडिकल करवाने के साथ ही आरोपी के विरुद्ध बलात्कार व पोक्सो एक्ट में मामला दर्ज किया। थानाधिकारी मय टीम ने शाम को आरोपी को गिरफ्तार किया। गौरतलब है कि 10 दिन पूर्व भी झाड़ोल थानाक्षेत्र में प्रकाश पुत्र गोविंद चह्वाण ने चार साल की मासूम के साथ बलात्कार किया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो