महिला का भरोसा हासिल कर करता रहा बलात्कार, मामला दर्ज

अनजान लोगों पर भरोसा समाप्त नहीं हो रहा। यही वजह है कि बदमाश इसी भरोसे की आड में महिलाओं (rape)को अपना शिकार बना रहे है।

जयपुर jaipur latest news भरोसे में लेकर छल करने के मामले काफी सामने आ रहे हैं, उसके बाद भी अनजान लोगों पर भरोसा समाप्त नहीं हो रहा। यही वजह है कि बदमाश इसी भरोसे की आड में महिलाओं (rape)को अपना शिकार बना रहे है। ताजा मामला राजधानी जयपुर के प्रताप नगर थाना (pratap nagar police station)इलाके में का सामने आया है। इसमें परिचित युवक महिला को डरा-धमकाकर देहशोषण करता रहा। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
एसीपी (सांगानेर) पूनमचन्द विश्नोई ने बताया कि सेक्टर-17 प्रतापनगर निवासी 30 वर्षीय महिला ने मामला दर्ज कराया है। पालडी मीणा आगरा रोड निवासी विशन सिंह उसका पुराना परिचित है, जिसका घर पर आना-जाना भी है। आरोप है कि करीब तीन वर्ष पूर्व आरोपी ने घर पर अकेला पाकर उसके साथ दुष्कर्म किया और अश्लील क्लिपिंग बना ली। जिसके बाद अश्लील वीडियो को सार्वजनिक करने की धमकी देकर देहशोषण करने लगा। लम्बे समय से देहशोषण का शिकार बना रहा आरोपी विशन सिंह उसके घर से 37 हजार रुपए व मोबाइल भी उठाकर ले गया। परेशान होकर पीड़िता ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया।

Dinesh Gautam
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned