rape : दरिंदगी का दर्द, युवती ने उठाया खौफनाक कदम

rape : दरिंदगी का दर्द, युवती ने उठाया खौफनाक कदम
दरिंदगी का दर्द, युवती ने उठाया खौफनाक कदम

Ankita Sharma | Publish: Sep, 15 2019 12:42:11 PM (IST) Jaipur, Jaipur, Rajasthan, India

— बलात्कार पीड़ि़ता ने जहर खाकर दी जान

- घटना के समय परिजन गए हुए थे खेत पर

जयपुर। प्रदेश में बलात्कार के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। अपने साथ हुई ऐसी ही दरिंदगी के दर्द ने एक बार फिर से एक युवती की जान ले ली। एक युवती को घर पर अकेला पाकर युवक ने उसके साथ बलात्कार किया। अपने साथ हुई हैवानियत से दुखी पीड़िता ने आखिरकार अपनी जिंदगी खत्म करने का फैसला लिया और जहर खा लिया। जिससे उसकी मौत हो गई। मामला नागौर के सदर थाना इलाके का है।
पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस के अनुसार नागौर के एक गांव निवासी व्यक्ति ने रिपोर्ट दी कि उसके ताऊजी की लड़की घर पर अकेली थी। परिवार के अन्य सदस्य खेतों में काम करने गए थे। पीछे से इंदास निवासी दिनेश चोटिया उसके घर पर आया और युवती के साथ बलात्कार किया। इस दरिंदगी से दुखी पीड़िता ने जहर खा लिया। घटना की जानकारी परिजनों को खेत से वापस लौटने पर लगी। इस पर परिजनों से उसे अस्पताल पहुंचाया, जहां पर उसकी उपचार के दौरान मौत हो गई। परिजनों ने पुलिस को बताया कि जब वे खेत से लौटे तो पीडि़ता घर पर तड़पती मिली। उसके हाथ—पैर अकड़े हुए थे और दर्द के कारण वो चिल्ला रही थी। परिजनों के पूछने पर पीडि़ता ने दिनेश द्वारा उसकी जिदंगी खराब करने व जहर खाने की बात कही। मामला सामने आने के बाद आरोपी फरार हो गया।

गंभीर हालत में किया जोधपुर रैफर

जांच अधिकारी थानाधिकारी सहदेव चौधरी ने बताया, घटना दस सितंबर की बताई जा रही है। परिजनों ने पीडि़ता को स्थानीय अस्पताल में भर्ती करवाया था। यहां से उसे जोधपुर रेफर कर दिया गया। वहां उपचार के दौरान पीडि़ता की मौत हो गई। तथ्य लेकर मामले की जांच की जा रही है। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned