scriptप्रेम जाल में फंसाकर युवती से किया बलात्कार, मामला उजागर होते ही हुआ फरार | Raped by a woman in a love trap in jaipur | Patrika News

प्रेम जाल में फंसाकर युवती से किया बलात्कार, मामला उजागर होते ही हुआ फरार

locationजयपुरPublished: May 20, 2019 01:45:56 pm

Submitted by:

abdul bari

आरोपी ने युवती को अपने प्रेम जाल में फंसाया और फिर शादी का झांसा देकर उसके साथ शारीरिक सम्बंध बना लिए

जयपुर।
सांगानेर सदर थाना इलाके में शादी का झांसा देकर एक युवती से बलात्कार करने का मामला सामने आया है।
पुलिस के अनुसार इंद्रपुरी निवासी 25 वर्षीय युवती ने मामला दर्ज करवाया कि सनी कुमार ने उसे अपने प्रेम जाल में फंसाया और फिर शादी का झांसा देकर उसके साथ शारीरिक सम्बंध बना लिए। इसके बाद आरोपी शादी करने में आनाकानी करने लगा। इससे परेशान होकर पीडि़ता ने पुलिस की शरण ली। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। मामला सामने आने के बाद आरोपी फरार हो गया, पुलिस उसकी तलाश कर रही है।
यह भी पढ़ें.. अभी और तपेगा राजस्थान! चक्रवाती तंत्र हुआ कमजोर, फिर से सूर्यदेव बरपाएंगें कहर

इधर, सूदखोर ने महिला से चालीस के मांगे सत्तर हजार

जयपुर। ब्याज माफिया से परेशान एक महिला ने झोटवाड़ा पुलिस से मदद मांगी है। चालीस हजार की एवज में ब्याज माफिया ने उससे सत्तर हजार रुपए मांगे हैं और नहीं देने पर उसे धमकी दी जा रही है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
चालीस के बदले सत्तर हजार रुपए मांगे

पुलिस के अनुसार खातीपुरा रोड निवासी शांति भारती ने मामला दर्ज करवाया कि उसने सरोज कंवर से चालीस हजार रुपए उधार लिए थे। कुछ दिन तक किस्त देने के बाद आरोपी ने उससे बीस रुपए सैकड़ा के हिसाब से रुपए देने को कहा। इस पर पीडि़ता ने कुछ दिनों तक राशि दी। इसके बाद उसने यह राशि देने में असमर्थता जाहिर कर दी। सरोज कंवर ने उससे चालीस के बदले सत्तर हजार रुपए मांगे। सरोज कंवर के तानों व धमकियों से परेशान होकर पीडि़ता ने पुलिस में मामला दर्ज करवाया। जांच अधिकारी एसआइ इमरत सिंह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो