scriptआरएएस अफसरों को मिलेगा पदोन्नति का तोहफा | RAS officers will get promotion gift | Patrika News

आरएएस अफसरों को मिलेगा पदोन्नति का तोहफा

locationजयपुरPublished: Jun 04, 2020 09:42:53 pm

Submitted by:

Ashish

राज्य सरकार ( Rajasthan Governmen ) ने आरएएस अफसरों ( RAS officers ) को पदोन्नति देने की तैयारी करते हुए इनकी अंतिम वरिष्ठता सूचियां जारी की हैं।

RAS officers will get promotion gift

आरएएस अफसरों को मिलेगा पदोन्नति का तोहफा

जयपुर
Rajasthan Government : राज्य सरकार ( Rajasthan Governmen ) ने आरएएस अफसरों ( RAS officers ) को पदोन्नति देने की तैयारी करते हुए इनकी अंतिम वरिष्ठता सूचियां जारी की हैं। पिछले दिनों अस्थाई सूचियां जारी कर अफसरों से आपत्तियां मांगी गईं थीं। इसके बाद गुरूवार को अब कुल 845 अफसरों की अंतिम वरिष्ठता सूची जारी की है। कार्मिक विभाग से मिली जानकारी के मुताबिक कनिष्ठ वेतन श्रृंखला की 366 आरएएस अफसरों, वरिष्ठ वेतन श्रृंखला की 122, चयन वेतन श्रृंखला की 201, सुपर टाइम वेतन श्रृंखला की 124 और हायर सुपरटाइम वेतन श्रृंखला की 32 अफसरों की अंतिम वरिष्ठता सूचियां जारी की हैं।

यह सूचियां 1 अप्रेल 2020 की स्थिति में जारी की गई हैं। गौरतलब है कि राज्य सरकार की ओर से खासतौर पर आरएएस, आरपीएस, आईपीएस, आईएएस, आईएफएस समेत अन्य अफसरों को टाइम बाउंड प्रमोशन दिया जाता है। लेकिन इस बार कोरोना संकट के चलते लॉकडाउन रहने के कारण आरएएस अफसरों की वरिष्ठता सूचियां तैयार करने, उन पर आपत्ति मांगने के साथ ही अंतिम वरिष्ठता सूचियां जारी करने में देरी हुई। हालांकि अब कार्मिक विभाग ने सूचियां जारी कर दी है। उम्मीद जताई जा रही है कि जल्द ही आरएएस अफसरों को पदोन्नति का तोहफा मिल सकेगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो