scriptराजस्थान में RAS परीक्षा के चलते फ्रेंडशिप डे’ पर पड़ा नेटबंदी का असर,मुश्किल हुआ दोस्ती का इज़हार | RAS Pre Exam 2018 on Friendship Day- Affected by Internet Ban | Patrika News

राजस्थान में RAS परीक्षा के चलते फ्रेंडशिप डे’ पर पड़ा नेटबंदी का असर,मुश्किल हुआ दोस्ती का इज़हार

locationजयपुरPublished: Aug 05, 2018 01:58:50 pm

Submitted by:

rajesh walia

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

net ban
जयपुर

राजस्थान पुलिस कांस्टेबल भर्ती परीक्षा के बाद आज एक बार फिर हुई नेटबंदी। फिर राजस्थान की जनता को RPSC Rajasthan RAS Pre Exam 2018 दौरान के बार फिर से झेलनी पड़ी नेटबंदी। जहां आज पूरा देश ‘फ्रेंडशिप डे’ मना रहा है। वहीं राजस्थान के लोग नेटबंदी के चलते अपने दोस्त को मैसेज तक नहीं कर पाएं। रविवार यानी की आज आरएएस प्री भर्ती परीक्षा के चलते नेटबंदी का कदम उठाना पड़ा। इस परीक्षा के दौरान राजस्थान के कई जिलों में नेटबंद की सूचना थी।

बता दें कि ‘फ्रेंडशिप डे’ के दिन को खास बनाने के लिए लोग अपने दोस्तों को मैसेज, एसएमएस, शायरी, सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रहे है। वहीं राजस्थान में नेटबंदी की वजह से दोस्त मैसेज एसएमएस, शायरी, तक नहीं भेज पाएं। जहां देश के कई शहरों में रूठे दोस्त को मैसेज भेज रहे हैं। वहीं राजस्थान में लोग एक दूसरे को ‘फ्रेंडशिप डे’ की बधाई तक नहीं दे पाएं हैं।
READ: फ्रेंडशिप डे स्पेशल: जब दोस्‍ती में पड़े दरार, तो ऐसे मनाएं अपने रूठे दोस्तों को..
नेटबंदी में 3 घंटे के लिए प्रभावित हुआ शहर

बता दें कि RAS PRE EXAM-2018 रविवार यानि आज सुबह 10 बजे से शुरू हुई जो की दोपहर 1 बजे तक चली। आरएएस प्री की यह भर्ती परीक्षा RAS के 980 पद और आरटीएस के 37 पदों के लिए हुई। इस परीक्षा के लिए करीब 5 लाख से ज्यादा लोगों ने आवेदन किया था। 1000 से ज्यादा पदों के लिए हो रही आरएएस प्री परीक्षा के लिए प्रदेश में 1454 परीक्षा केंद्र बनाए गए थे।
READ: इंतज़ार जल्द होगा खत्म, RAS PRE-2018 के Answer Key इतने तारीख को हो सकती है जारी

गौरतलब है कि पिछले महीने पुलिस भर्ती परीक्षा से पहले राजस्थान पुलिस ने हर जिले में नेटबंदी की थी। इस नेटबंदी का असर 14 और 15 जुलाई को प्रदेशभर में देखा गया था। वहीं नेटबंदी को लेकर लोगों को काफी परेशानी उठानी पड़ी थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो