scriptआरसीए अध्यक्ष वैभव गहलोत ने लिखा पत्र …एकेडमी, इंडोर स्टेडियम और नॉर्थ-साउथ बिल्डिंग को कोविड सेंटर बनाने का प्रस्ताव | rca covid-19 | Patrika News

आरसीए अध्यक्ष वैभव गहलोत ने लिखा पत्र …एकेडमी, इंडोर स्टेडियम और नॉर्थ-साउथ बिल्डिंग को कोविड सेंटर बनाने का प्रस्ताव

locationजयपुरPublished: May 03, 2021 06:52:49 pm

Submitted by:

Satish Sharma

प्रदेश में कोरोना वायरस के प्रकोप को देखते हुए राजस्थान क्रिकेट संघ (आरसीए) भी अब राज्य सरकार की सहायता के लिए आगे आ गया है।

vaibhav.jpg

,,

जयपुर। प्रदेश में कोरोना वायरस के प्रकोप को देखते हुए राजस्थान क्रिकेट संघ (आरसीए) भी अब राज्य सरकार की सहायता के लिए आगे आ गया है। आरसीए अध्यक्ष वैभव गहलोत ने शनिवार को चिकित्सा मंत्री और मुख्य सचिव को पत्र लिखकर आरसीए एकेडमी, इंडोर स्टेडियम, नॉर्थ और साउथ बिल्डिंग को कोविड सेंटर बनाने का प्रस्ताव दिया है। आरसीए ने पिछले साल भी कोविड राहत फंड में ११ लाख रुपए का योगदान दिया था। गहलोत ने पत्र में लिखा कि जिस तरह से सरकार इस महामार से जूझ रही है ऐसे में आरसीए की भी जिम्मेदारी बनती है कि वह सहयोग करे। इसके लिए आरसीए एकेडमी, इंडोर स्टेडियम, नॉर्थ और साउथ बिल्डिंग को कोविड केयर सेंटर के रूप में संचालित करने का प्रस्ताव दिया है। उन्होंने बताया कि ये एसएमएस स्टेडियम में स्थिति है जो शहर के बीचों बीच में हैं, यहां आवाजाही भी अच्छी है और समस्त सुविधाएं जैसे सप्लाई स्टोर, दवाई इत्यादि भी नजदीक ही उपलब्ध साथ ही बड़ी संख्या में रोगियों का उपचार किया जा सकेगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो