scriptएसपी कार्यालय में जहर खाकर पहुंचा, पुलिसकर्मियों के उड़े होश | Reached kota SP office after consuming poison | Patrika News

एसपी कार्यालय में जहर खाकर पहुंचा, पुलिसकर्मियों के उड़े होश

locationजयपुरPublished: Oct 14, 2019 09:02:46 pm

Submitted by:

manish chaturvedi

कोटा ग्रामीण एसपी ऑफिस में सोमवार सुबह एक युवक ने जहर खाकर आत्महत्या की कोशिश की। जहर से उसकी तबीयत बिगड़ गई। अचानक हुई घटना से पुलिसकर्मियों व परिवाद देने आए लोग सकते में आ गए। पुलिस ने उसे तत्काल एमबीएस अस्पताल पहुंचाया।

Reached kota SP office after consuming poison

Reached kota SP office after consuming poison


कोटा ग्रामीण एसपी ऑफिस में सोमवार सुबह एक युवक ने जहर खाकर आत्महत्या की कोशिश की। जहर से उसकी तबीयत बिगड़ गई। अचानक हुई घटना से पुलिसकर्मियों व परिवाद देने आए लोग सकते में आ गए। पुलिस ने उसे तत्काल एमबीएस अस्पताल पहुंचाया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद युवक आईसीयू में शिफ्ट किया गया। जहां चिकित्सकों की निगरानी में युवक का उपचार चल रहा है। पुलिस को युवक की जेब से दो पेज का सुसाइड नोट भी मिला है। जिसमें पत्नी का अपने भाई से अवैध संबंध होने का आरोप लगाते हुए यह कदम उठाना बताया है। पुलिस ने मामले की जांच में जुटी है।
कोटड़ी निवासी गिरिराज मेहरा सुबह परिवाद लेकर कार्यालय आया। यहां उसने पुलिसकर्मियों को बताया कि उसने सल्फास खा लिया है। इस पर पुलिसकर्मियों ने तत्काल एमबीएस अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उसका उपचार जारी है। मेहरा ने बताया कि गत माह 27 अक्टूबर को गिरिराज के पिता ने इस कार्यालय में परिवाद के जरिए शिकायत दी थी, जिसमें बताया कि कैथून निवासी मेरा दूसरा बेटा प्रेमशंकर और बहू मुझे प्रताडि़त करते हैं, परेशान करते हैं। इस पर परिवाद को कार्रवाई के लिए कैथून पुलिस को भेजा गया। वहां कांस्टेबल मुकेश ने तीन दिन पहले 11 अक्टूबर को दोनों पक्षों को साथ बैठाकर समझाइश की और सीएलजी सदस्यों की उपस्थिति में राजीनामा करवाया। राजीनामे के तहत प्रेमशंकर ने उसके पिता को सकुशल व ठीक ढंग से रखने की शर्त स्वीकार की। इसके बाद सोमवार को गिरिराज एसपी ऑफिस आया और संतरी को बोला कि उसने जहर खा लिया है। इस पर पुलिसकर्मियों ने उसे तुरंत एमबीएस अस्पताल में भर्ती कराया।
पुलिस के अनुसार पीडि़त गिर्राज की जेब से एक पत्र मिला है जिससे खुलासा हुआ है की गिर्राज की पत्नी के और उसके बड़े भाई प्रेम के अवैध संबंध है । इसी से परेशान होकर उसने जहर खाया और जहर खाकर ऑफिस पहुंचा था
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो