scriptकोविड महामारी में रियल लाइफ हीरो बने सोनू सूद को गुलाबी नगरी में मिली डॉक्टरेट की मानद उपाधि, देखें तस्वीरें | Patrika News
जयपुर

कोविड महामारी में रियल लाइफ हीरो बने सोनू सूद को गुलाबी नगरी में मिली डॉक्टरेट की मानद उपाधि, देखें तस्वीरें

7 Photos
11 months ago
1/7

चेहरे पर सफलता की चमक तो आंखों में सुनहरे भविष्य का सपना, वहीं हाथों में डिग्री पाने की खुशी स्टूडेंट के चेहरे पर साफ झलक रही थी। वहीं बॉलीवुड के रीयल हीरो के हाथों डिग्री लेकर विद्यार्थियों के लिए यह पल उनके जीवन का खास लम्हा बन गया।

2/7

शनिवार को कुछ ऐसा ही नजारा था अपेक्स यूनिवर्सिटी जयपुर के प्रथम दीक्षांत समारोह का। अपेक्स यूनिवर्सिटी के प्रथम दीक्षांत समारोह का आयोजन सीतापुरा के कैंपस में हुआ जहां प्रशासनिक भवन से दीक्षांत शोभायात्रा प्रारंभ होकर दीक्षांत स्थल तक पहुंची।

3/7

समारोह के मुख्य अतिथि बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद और यूनिवर्सिटी के चेयरपर्सन डॉ रवि जूनिवाल ने बेस्ट स्टूडेंटस को डॉ सागरमल जूनिवाल मेमोरियल अवार्ड सहित 21 टॉपर्स को गोल्ड मैडल प्रदान किए गए।

4/7

वहीं कोविड संकट में मसीहा बनकर जरूरतमंद लोगों की निस्वार्थ भाव से मदद करने मे अपने असाधारण और अविस्मरणीय योगदान के लिए सोनू सूद को पीएचडी की मानद उपाधि प्रदान की।

5/7

अभिनेता सूद ने कहा कि यह मेरे जीवन का यादगार पल रहेगा। उन्होंने कहा कि एक्टर से पहले में खुद को इंजीनियर मानता था, अब में डॉक्टर भी हो गया हूं।

6/7

उन्होने विद्यार्थियों से आहवान किया कि वे अपनी शिक्षा एवं ज्ञान कौशल का उपयोग मानवता की भलाई के लिए करें तभी उनकी डिग्री की सार्थकता होगी।

7/7

उन्होंने कहा कि ‘सपने देखो और बस देखते रहेे, अपनी ताकत को पंख बनाकर ऊंची उड़ान भरे और कभी जीवन में हार नहीं मानें।’

loksabha entry point
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.