scriptRecord breaking vehicle theft in Jaipur, many vehicles stolen Jaipur | Happy New Year Jaipur police .... चोरों ने अपनी स्टाइल में पुलिस को दी बधाई... दो ही दिन में 54 गाडि़यां ले गए | Patrika News

Happy New Year Jaipur police .... चोरों ने अपनी स्टाइल में पुलिस को दी बधाई... दो ही दिन में 54 गाडि़यां ले गए

दो दिन में चोरों ने मिनी ट्रक, कारें, स्कूटर, पावर बाइक, ई रिक्शा ,बाइक सब पर हाथ साफ कर दिया।

जयपुर

Published: January 05, 2022 12:15:50 pm

जयपुर
चोरों ने खासतौर पर वाहन चोरों ने जयपुर पुलिस का नया साल मना दिया। साल की पहली और दूसरी तारीख को ही चोरी के रिकाॅर्ड तोड़ दिए। दो दिन में इतने वाहन चुराए कि पुलिस के छक्के छूट गए। एक भी वाहन चोर या चोरी का वाहन इन दो दिनों में नहीं पकडा जा सका है। चोरों ने शहर के किसी कोने को नहीं छोड़ा फिर चाहे आमेर हो, कानोता हो, सांगानेर सदर हो या फिर करधनी और करणी विहार इलाका हो। बस पलक झपकी और वाहन गायब....। दो दिन में चोरों ने मिनी ट्रक, कारें, स्कूटर, पावर बाइक, ई रिक्शा ,बाइक सब पर हाथ साफ कर दिया।
jaipur police
2 जनवरी को शहर के थानों में 35 केस दर्ज
वाहन चोरों ने पहली तारीख को तो फिर भी पुलिस को बक्श दिया। लेकिन अगले ही दिन चोरी के रिकाॅर्ड बना दिए। एक ही दिन में 35 वाहन चुरा लिए। चोरों ने सोड़ाला से आकाश का स्कूटर, शिवदासपुरा से सतपाल की बाइक, सांगानेर सदर से सुनिल की बाइक, रामगंज से मोहम्मद वसीम की बाइक, चित्रकूट और सिंधी कैंप से सुशील और बजरंग की बाइक, हरमाड़ा से राजवीर और छाजुराम की बाइक, कालवाड़ और रामनगरिया से भाीवाराम और सुनील की बाइक चोरी हो गई। मालवीय नगर से बाला गणेश की बाइक एवं नरेश , नंदलाल की कारें वाहन चोरों ने चुरा ली। वहीं प्रताप नगर और सांगानेर से अमनदीप, बृजेश एवं नरेन्द्र की बाइक चोरी हो गई। वहीं मालपुरा गेट से गोविंद, कैलाश की बाइक पर चोरों ने हाथ साफ कर दिया। साथ ही बजाज नगर से सुरज्ञान, सांगानेर सदर से अजय कुमार, मानसरोवर से प्रेम गुर्जर और जोगेन्द्र और बगरु से इंद्रसिंह की बाइक चोरी हो गई। इसी बीच चोरों ने शास्त्री नगर से बदरुद्दीन का ट्रक भी चोरी कर लिया। चैमू से दीपक और गौरव की बाईक, करणी विहार से तुशांक, कानोता से अजय सिंह एवं नंद किशोर, गांधी नगर से राजेन्द्र कुमार, जवाहर सर्किल से सुनील और देवेन्द्र, चित्रकूट से सुशील और राजेश एवं कानोता से देशराज की बाइक चोरी हो गई।
1 जनवरी को वाहन चोरी के 19 केस दर्ज
1 जनवरी को राजधानी के खोनागोरियां, सांगानेर, जवाहर सर्कि, कानोता, जवाहर नगर, झोटवाड़ा, चित्रकूट, शास्त्री नगर, बजाज नगर, प्रताप नगर, एयरपोर्ट, सुभाष चौक व रामगंज थाने में वाहन चोरी के 19 प्रकरण दर्ज किए गए हैं। चोरों ने ज्यादातर घर के बाहर और बाजार में खड़े कुल 14 दुपहिया वाहन चुराने की वारदात को अंजाम दिया है। इसके साथ ही दो ई रिक्शा और तीन कारों पर भी हाथ साफ कर दिया।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Army Day 2022: सेना प्रमुख MM Naravane ने दी चीन को चेतावनी, कहा- हमारे धैर्य की परीक्षा न लेंUP Election 2022 : भाजपा उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी, गोरखपुर से योगी व सिराथू से मौर्या लड़ेंगे चुनावUttar Pradesh Assembly Elections 2022: टूटेगी मायावती और अखिलेश की परंपरा, योगी आदित्यनाथ गोरखपुर से लड़ेंगे विधानसभा चुनावPunjab Assembly Election: कांग्रेस ने जारी की 86 उम्मीदवारों की पहली सूची, चमकोर से चन्नी, अमृतसर पूर्व से सिद्धू मैदान मेंअब हर साल 16 जनवरी को मनाया जाएगा National Start-up DayHaryana: सरकार का निर्देश, बिना वैक्सीन लगाए 15 से 18 वर्ष के बच्चों को स्कूल में नहीं मिलेगी एंट्रीUP Election: सपा RLD की दूसरी लिस्ट जारी, 7 प्रत्याशियों में किसी भी महिला को नहीं मिला टिकटजम्मू कश्मीर में Corona Weekend Lockdown की घोषणा, OPD सेवाएं भी रहेंगी बंद
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.