scriptREET 2022: Families will be able to go with the examinees, but.. | REET 2022: रोडवेज में परीक्षार्थियों के साथ जा सकेंगे परिजन, लेकिन... | Patrika News

REET 2022: रोडवेज में परीक्षार्थियों के साथ जा सकेंगे परिजन, लेकिन...

रीट परीक्षा के लिए देर रात रात 12 बजे से राजस्थान रोडवेज ने परीक्षार्थियों के लिए मुफ्त सफर शुरू कर दिया है। अब अगले छह दिन परीक्षार्थी रोडवेज बसों में अपने परीक्षा केंद्र तक आने-जाने के लिए फ्री यात्रा कर सकेंगे।

जयपुर

Published: July 21, 2022 09:01:02 am

जयपुर। रीट परीक्षा के लिए देर रात रात 12 बजे से राजस्थान रोडवेज ने परीक्षार्थियों के लिए मुफ्त सफर शुरू कर दिया है। अब अगले छह दिन परीक्षार्थी रोडवेज बसों में अपने परीक्षा केंद्र तक आने-जाने के लिए फ्री यात्रा कर सकेंगे। वहीं, रोडवेज प्रशासन ने आदेश जारी करते हुए स्पष्ट किया है कि परीक्षार्थियों के साथ उनके परिजन जा सकेंगे। लेकिन उन्हें निर्धारित टिकट खरीदना होगा।
रीट परीक्षार्थियों के साथ परिवार के सदस्य भी जा सकेंगे, लेकिन लेना होगा टिकट
रीट परीक्षार्थियों के साथ परिवार के सदस्य भी जा सकेंगे, लेकिन लेना होगा टिकट
बता दें कि रोडवेज प्रशासन की ओर से यात्रा को लेकर एक विस्तृत गाइडलाइन जारी की गई है। इसमें परिजनों की यात्रा का उल्लेख करते हुए कहा गया है कि परिवार के सदस्यों को नियमानुसार टिकट लेकर यात्रा करनी होगी। गौरतलब है कि राजस्थान अध्यापक पात्रता परीक्षा, 2022 दो दिन बाद 23 व 24 जुलाई को होगी। इसमें करीब 16 लाख परीक्षार्थी बैठेंगे।
एडमिट कार्ड हो चुके जारी

बता दें कि परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड बुधवार को जारी हो चुके हैं। इससे पहले केवल जिलों का आवंटन किया गया था। अब परीक्षार्थी एडमिट कार्ड अपने फॉर्म की पंजीकरण संख्या और अन्य डिटेल डालकर डाउनलोड कर सकते हैं।
जयपुर में बनेंगे चार अस्थाई बस स्टैंड

बता दें कि राजस्थान रोडवेज ने परीक्षार्थियों की सहूलियत के लिए जयपुर शहर के चार कोनों में अलग-अलग बस स्टैंड बनाए हैं। इन बस स्टैंड से उसी रूट से जुड़े जिलों की बसें मिल सकेंगी। जयपुर में अजमेर रोड, विद्याधर नगर, ट्रांसपोर्ट नगर और बीटू बाइपास पर अस्थाई बस स्टैंड बनाए गए हैं। ये स्टैंड शुक्रवार दोपहर 2 बजे से शुरू होंगे। इसके बाद सिंधी कैंप बस स्टैंड से केवल एसी और वोल्वो बसें ही चलेंगी।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

14 अगस्त स्मृति दिवस: वो तारीख जब छलनी हुआ भारत मां का सीना, देश के हुए थे दो टुकड़ेआरएसएस नेता इंद्रेश कुमार का बड़ा बयान, बापू की छोटी सी भूल ने भारत के टुकड़े करा दिएHimachal Pradesh: जबरदस्ती धर्म परिवर्तन करवाने पर होगी 10 साल की जेल, लगेगा भारी जुर्मानाDGCA ने एयरपोर्ट पर पक्षियों के हमले को रोकने के लिए जारी किया दिशा-निर्देश'हर घर तिरंगा' अभियान में शामिल हुई PM नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन, बच्‍चों के संग फहराया राष्‍ट्रीय ध्‍वज7,500 स्टूडेंट्स ने मिलकर बनाया सबसे बड़ा ह्यूमन फ्लैग, गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड में दर्ज हुआ नामबिहारः सत्ता गंवाते ही NDA के 3 सांसद पाला बदलने को तैयार, महागठबंधन में शामिल होने की चल रही चर्चा'फ्री रेवड़ी ' कल्चर व स्कूल के मुद्दे पर संबित्र पात्रा ने AAP को घेरा, कहा- 701 स्कूलों में प्रिंसिपल नहीं, 745 स्कूलों में नहीं पढ़ाया जाता विज्ञान
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.