scriptक्या 2 सितंबर को आयोजित होगी Reet Exam, जान लीजिए | reet exam date 2020 latest news, reet exam date latest news | Patrika News

क्या 2 सितंबर को आयोजित होगी Reet Exam, जान लीजिए

locationजयपुरPublished: Jul 29, 2020 05:27:31 pm

Submitted by:

santosh

Reet Exam Date Latest News: तृतीय श्रेणी शिक्षक भर्ती के लिए राजस्थान शिक्षक पात्रता परीक्षा (रीट) को लेकर बेरोजगारों युवाओं को अभी और इंतजार करना पड़ेगा।

teachers.jpg

Educators are educating children through innovations

जयपुर। Reet Exam Date Latest News: तृतीय श्रेणी शिक्षक भर्ती के लिए राजस्थान शिक्षक पात्रता परीक्षा ( रीट ) को लेकर बेरोजगारों युवाओं को अभी और इंतजार करना पड़ेगा। पहले कोरोना की वजह से परीक्षा को अंतिम रूप देने का काम अटका रहा। वहीं अब प्रदेश में चल रहे सियासी संकट का असर भी Reet Exam Date पर पड़ा है।

सीएम गहलोत बोले- चिंता की जरूरत नहीं, मजबूती से पांच साल चलेगी सरकार

जनवरी माह में घोषित हुई थी रीट की परीक्षा तिथि:
रीट में विज्ञप्ति जारी करने के साथ ही परीक्षा के आयोजन तक में कम से कम तीन महीने का समय लग जाता है। जनवरी माह में में रीट की तिथि ( Reet Exam Date 2020 ) घोषित हुई थी लेकिन अभी तक रीट की विज्ञप्ति ही जारी नहीं हुई है। ऐसे में रीट का दो सितंबर को होना संभव नहीं लग रहा।

गुड न्यूज, राजस्थान में कोरोना से होने वाली मौतों में आई कमी

पहले हम सरकार को सुरक्षित करेंगे, उसके बाद रीट:
कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष व शिक्षा राज्यमंत्री गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा कि कि पहले कोरोना संक्रमण और प्रदेश की सरकार को गिराने का जो षड्यंत्र रचा है। उससे हमारे लक्ष्यों को झटका लगा है। पहले हम सरकार को सुरक्षित करेंगे। उसके बाद रीट परीक्षा सहित विकास के अन्य काम करेंगे। डोटासरा ने यह बात मंगलवार को शिक्षा संकुल में दसवीं का परीक्षा परिणाम जारी करते समय मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए कही।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो