scriptरीट परीक्षा : तीन दिन बिजली मेंटीनेंस स्थगित, अभियंताओं की छुट्टिया रद्द | REET Exam: Electricity maintenance postponed for three days, engineers | Patrika News

रीट परीक्षा : तीन दिन बिजली मेंटीनेंस स्थगित, अभियंताओं की छुट्टिया रद्द

locationजयपुरPublished: Sep 24, 2021 12:03:32 am

Submitted by:

Bhavnesh Gupta

जयपुर शहर में बिजली सप्लाई सुचारू के लिए डिस्कॉम की स्पेशल टीम

रीट परीक्षा : तीन दिन बिजली मेंटीनेंस स्थगित, अभियंताओं की छुट्टिया रद्द

रीट परीक्षा : तीन दिन बिजली मेंटीनेंस स्थगित, अभियंताओं की छुट्टिया रद्द

जयपुर। अध्यापक पात्रता परीक्षा (रीट) के कारण जयपुर शहर में मेंटीनेंस के लिए बिजली शटडाउन स्थगित कर दिया गया है। शुक्रवार से रविवार तक तीन दिन तक शटडाउन नहीं होगा। साथ ही बिजली सप्लाई सुचारू करने के लिए सभी अभियंताओं को अलर्ट रहने के निर्देश दे दिए गए हैं। इसके लिए सभी संबंधित अभियंताओं और तकनीकी स्टॉफ की छुट्टियां भी रद्द कर दी है। जयपुर शहर सर्किल के अधीक्षण अभियंता एस.के. त्यागी ने बताया कि स्पेशल टीम की तैनाती रहेगी। साथ ही कनिष्ठ व सहायक अभियंताओं को भी अलर्ट रहने के लिए कहा गया है। कोई भी बिना अनुमति मुख्यालय छोड़कर नहीं जाएगा। साथ ही विद्युत प्रसारण निगम को भी इस दौरान शटडाउन नहीं लेने के लिए कहा गया है।
बस की नि:शुल्क व्यवस्था
प्रतियोगियों को परीक्षा केंद्र पर पहुंचाने के लिए निशुल्क बस की सुविधा भी दी जा रही है। लेकिन इस सुविधा का इस्तेमाल वहीं प्रतियोगी नहीं कर सकेंगे, जो गृह जिले से परीक्षा केंद्रों तक जाना चाहते हैं। अगर कोई अभ्यर्थी कोचिंग के लिए जयपुर, कोटा या अन्य किसी बड़े शहर में है और उसे वहां से किसी दूसरे जिले में परीक्षा केंद्र पर जाना पड़ रहा है तो उसे रोडवेज की बसों में किराया देना होगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो