scriptREET Paper Leak Case:एसओजी को मिली बड़ी सफलता, मास्टर माइंड बत्तीलाल मीणा गिरफ्तार | REET Paper Leak Case: Battilal Meena arrested by sog from kedarnath | Patrika News

REET Paper Leak Case:एसओजी को मिली बड़ी सफलता, मास्टर माइंड बत्तीलाल मीणा गिरफ्तार

locationजयपुरPublished: Oct 10, 2021 06:54:48 pm

Submitted by:

Kamlesh Sharma

REET Paper Leak Case: रीट का पेपर लीक करने के मामले में फरार चल रहे मास्टर माइंड बत्तीलाल मीणा को एसओजी ने गिरफ्तार कर लिया। बत्तीलाल के साथ एक और आरोपी को गिरफ्तार किया है।

REET Paper Leak Case: Battilal Meena arrested by sog from kedarnath

REET Paper Leak Case: रीट का पेपर लीक करने के मामले में फरार चल रहे मास्टर माइंड बत्तीलाल मीणा को एसओजी ने गिरफ्तार कर लिया। बत्तीलाल के साथ एक और आरोपी को गिरफ्तार किया है।

जयपुर। REET Paper Leak Case: रीट का पेपर लीक करने के मामले में फरार चल रहे मास्टर माइंड बत्तीलाल मीणा को एसओजी ने गिरफ्तार कर लिया। बत्तीलाल के साथ एक और आरोपी को गिरफ्तार किया है। एसओजी ने दोनों आरोपियों को केदारनाथ से पकड़ा है। एसओजी काफी दिनों से बत्तीलाल की तलाश कर रही थी।
एटीएस के एडीजी अशोक राठौड़ ने बताया कि पकड़ा गया आरोपी बत्तीलाल मीणा और शिवदास मीणा चकेरी सवाईमाधोपुर का रहने वाला हैं। एसओजी को बत्तीलाल के उत्तराखण्ड में होने की सूचना मिली थी। इस पर पुलिस निरीक्षक मोहन पोसवाल के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया। टीम ने बत्तीलाल और शिवदास को केदारनाथ से पकड़ लिया। दोनों आरोपी केदारनाथ में रहकर फरारी काट रहे थे। पुलिस की एक टीम मध्यप्रदेश में भी आरोपी की तलाश कर रही है। पुलिस ने रीट परीक्षा में परीक्षा लीक मामले में बत्तीलाल के भाई राजेश को मंदसौर मध्यप्रदेश से गिरफ्तार किया था।
बता दें कि बत्तीलाल की तलाश में कई जगहों पर दबिश दी गई लेकिन सुराग नहीं लगा था। पेपर लीक मामले में अब तक 14 लोगों की गिरफ्तार किया जा चुका है।

पेपर लीक! 10 बजे होना था शुरु…सुबह 8.32 बजे कांस्टेबल के मोबाइल पर था रीट का पेपर
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो