scriptजयपुर समेत प्रदेश के कई जिलों में आज नहीं हुआ रजिस्ट्री कार्य | Registry work not done in many districts of the state including Jaipur | Patrika News

जयपुर समेत प्रदेश के कई जिलों में आज नहीं हुआ रजिस्ट्री कार्य

locationजयपुरPublished: Dec 02, 2022 07:11:01 pm

Submitted by:

Arvind Palawat

दस्तावेज पंजीयन के लिए अधिकांश उप पंजीयक कार्यालय में टाइम स्लॉट सिस्टम लागू कर दिया गया है। इसके विरोध में अधिवक्ताओं एवं रजिस्ट्री कार्य से जुड़ें कर्मचारियों ने आम लोगों को हो रही भारी परेशानी को देखते हुए विरोध शुरू कर दिया है।

जयपुर समेत प्रदेश के कई जिलों में आज नहीं हुआ रजिस्ट्री कार्य

जयपुर समेत प्रदेश के कई जिलों में आज नहीं हुआ रजिस्ट्री कार्य

जयपुर। दस्तावेज पंजीयन के लिए अधिकांश उप पंजीयक कार्यालय में टाइम स्लॉट सिस्टम लागू कर दिया गया है। इसके विरोध में अधिवक्ताओं एवं रजिस्ट्री कार्य से जुड़ें कर्मचारियों ने आम लोगों को हो रही भारी परेशानी को देखते हुए विरोध शुरू कर दिया है। ऐसे में राजधानी के किसी भी रजिस्ट्रार कार्यालय में रजिस्ट्री नहीं सकी।
यह भी पढ़ें

न्यायिक कर्मचारियों के आंदोलन को लेकर आई ये बड़ी खबर…

बताया जा रहा है कि टाइम स्लॉट सिस्टम को लागू करने के विरोध में तथा आईजी स्टांप की ओर से वादाखिलाफी और हठधर्मिता की जा रही है। ऐसे में अधिवक्ताओं एवं कर्मचारियों ने सभी जिलों के उप पंजीयक कार्यालयों में शुक्रवार को हड़ताल का आह्वान किया। अधिवक्ताओं एवं कर्मचारियों के प्रतिनिधिमंडल का कहना है कि इस संबंध में प्रतिनिधिमंडल ने वित्त सचिव से वार्ता कर उनके समक्ष अपनी बात रखी है। इधर, रजिस्ट्री कार्य बहिष्कार की जानकारी नहीं होने के कारण जो लोग रजिस्ट्रार कार्यालय पहुंच गए, उन्हें परेशानी का सामना करना पड़ा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो