scriptरिश्तों का कत्ल: इश्योरेंस क्लेम पाने के लिए पति को मार डाला, ऐसे हुआ खुलासा | Relationship murdered, husband killed to get insurance claim, this is | Patrika News

रिश्तों का कत्ल: इश्योरेंस क्लेम पाने के लिए पति को मार डाला, ऐसे हुआ खुलासा

locationजयपुरPublished: Oct 05, 2022 08:27:53 pm

Submitted by:

Lalit Tiwari

गुमराह कर करवा दिया था दाह संस्कार

रिश्तों का कत्ल, इश्योरेंस क्लेम पाने के लिए पति को मार डाला, ऐसे हुआ खुलासा

रिश्तों का कत्ल, इश्योरेंस क्लेम पाने के लिए पति को मार डाला, ऐसे हुआ खुलासा

रिश्तों का कत्ल होता जा रहा है। पैसे के लालच में इंसान अपनों को भी भूलता जा रहा हैं। ऐसा ही एक वाक्या सामने आया है, जहां पत्नी ने इश्योरेंस क्लेम पाने और ट्रैक्टर गाड़ी का लोन माफ कराने के लिए पति की हत्या कर डाली। हैरानी की बात यह है कि उसने इस वारदात को इतनी सफाई से अंजाम दिया कि किसी को भनक तक नहीं लगी। यहां तक पत्नी ने घर वालों को गुमराह कर दाह संस्कार भी करवा दिया। बात जब खुली तो पुलिस भी हैरान रह गई। पुलिस ने बताया कि मामले का खुलासा करते हुए मेडता सिटी पुलिस ने पत्नी को पकड़ा हैं।

एसीपी राममूर्ति जोशी ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी पत्नी शारदा देवी पत्नी नेमा राम जाट (50) निवासी गांव कुरडाया को गिरफ्तार कर लिया हैं। जोशी ने बताया कि थाना मेड़ता सिटी क्षेत्र के गांव कुरडाया निवासी परिवादी भाकर राम जाट (60) ने मंगलवार को थाना पुलिस को सूचना देकर गांव बुलाया और एक रिपोर्ट दी। जिसमें बताया कि परिवार में ही भंवरू राम के गोद गए हुए उसके छोटे भाई नेमा राम जाट की आज मौत हो गई थी।

यह भी पढ़ें

पहले रैकी करता था मास्टर माइंड, फिर करवाता था बालअपचारियों से मंदिरों में चोरी

ऐसे हुआ खुलासा

अंतिम संस्कार से पहले कराए गए स्नान के दौरान शरीर पर चोटों के निशान देखे गए। जिसके बारे में भाई की पत्नी शारदा ने गिरने से चोट लगना बताया। उस समय परिवार जनों एवं रिश्तेदारों ने भाई का अंतिम संस्कार कर दिया।

यह भी पढ़ें

कलश यात्रा में महिलाएं गा रही थी मंगलगान, तभी तीन महिलाएं घुसी और कर दिया कांड

परिवादी बड़े भाई द्वारा मौत को संदिग्ध बताए जाने पर मुकदमा दर्ज कर जांच थानाधिकारी रोशन लाल द्वारा शुरू की गई। जांच के दौरान मृतक नेमाराम की पत्नी शारदा देवी से मनोवैज्ञानिक तरीके से पूछताछ की गई तो उसने इंश्योरेंस का क्लेम और गाड़ियों पर लिए गए लोन को माफ कराने के लिए गला दबाकर पति की हत्या करना स्वीकार कर लिया। पुलिस ने शारदा को गिरफ्तार कर लिया।

ट्रेंडिंग वीडियो