scriptअगर आपके पास जियोफोन है ताे इस खबर काे पढ़कर खुशी से उछल पड़ेंगे | Reliance Jio Phone users to get Facebook app | Patrika News

अगर आपके पास जियोफोन है ताे इस खबर काे पढ़कर खुशी से उछल पड़ेंगे

locationजयपुरPublished: Feb 14, 2018 12:26:08 pm

Submitted by:

santosh

राजस्थान के जियाेफाेन खरीदने वाले ग्राहकाें के लिए खुशखबरी है। इस फाेन पर अब फेसबुक एप भी उपलब्ध हाेगा।

Reliance Jio Phone
जयपुर। राजस्थान के जियाेफाेन खरीदने वाले ग्राहकाें के लिए खुशखबरी है। इस फाेन पर अब फेसबुक एप भी उपलब्ध हाेगा।

फेसबुक ऐप का यह नया संस्करण विशेष रूप से Jio KaiOS के लिए बनाया गया है। यह एक वेब आधारित ऑपरेटिंग सिस्टम है, जो जियोफोन के लिए खास तौर पर डिजाइन किया गया है।
इससे जियोफोन उपयोगकर्ता फेसबुक एप के माध्यम से फेसबुक से जुड़ सकेंगे। यह भारत में संभावित 50 करोड़ फीचर फोन उपयोगकर्ताओं के लिए फेसबुक के दरवाजे खोल देगा।

नए आैर पुराने सभी जियोफोन उपभोक्ता फेसबुक एप को जियो एप स्टोर से डाउनलोड कर सकेंगे। जियोफोन के लिए यह नया फेसबुक एप एक बेहतरीन फेसबुक अनुभव प्रदान करेगा, जिससे उपयोगकर्ता उन लोगों के साथ जुड़ सकेंगे जो व्यक्तिगत रुप से उनके लिए सबसे अधिक महत्वपूर्ण हैं।
यह पुश-नोटिफिकेशन, वीडियो और एक्सटरनल कंटेंट लिंक को स्पोर्ट करेगा। फेसबुक का यह एप खासतौर पर जियोफोन के कर्सर फंक्शन को स्पोर्ट करने के लिए ही बनाया गया है।

फेसबुक की सबसे लोकप्रिय विशेषताओं, जैसे न्यूज़ फीड और तस्वीरों के लिए यह बेस्ट-इन-क्लास परफॉर्मेंस देगा। आपकाे बता दें कि जियोफोन दुनिया का ऐसा सबसे सस्ता स्मार्टफ़ोन है, जिसे विशेष रूप से एक फीचर फोन से स्मार्टफोन तक माइग्रेट करने के लिए ट्रांसफ़ॉर्मल टैक्नोलॉजी के साथ बनाया गया है।
जियाे के निदेशक ने कहा कि फेसबुक तो एक शुरूआत है। जियोफोन दुनिया के बेहतरीन एपस् को एक जगह लाएगा। यही जियोफोन का ग्राहकों से वादा था। दुनिया के सबसे बड़े मोबाइल डेटा नेटवर्क जियो को हर भारतीय को डिजिटल क्रांति से जोड़ने के उद्देश्य से ही बनाया गया है।
फेसबुक के वाइस प्रेसिडेंट ऑफ मोबाइल पार्टनरशिप फ्रांसिस्को वरेला ने कहा कि हम जियो के साथ साझेदारी को लेकर उत्साहित हैं और जियोफोन का इस्तेमाल करते हुए करोड़ों लोगों के लिए यह सबसे अच्छा फेसबुक अनुभव प्रदान करने का मौका है। जियो जैसे भागीदारों के साथ काम करते हुए हम यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि हर कोई, हर जगह कनेक्ट होने के लाभों का आनंद ले सके।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो