scriptराजस्थान के 20 हजार रेमडेसिवर इंजेक्शन पंजाब को देना दुभाग्यपूर्ण-लाहोटी | Remdesiver Injection Punjab Rajasthan Covid Oxyzen Cm Gehlot | Patrika News

राजस्थान के 20 हजार रेमडेसिवर इंजेक्शन पंजाब को देना दुभाग्यपूर्ण-लाहोटी

locationजयपुरPublished: Apr 22, 2021 06:09:06 pm

Submitted by:

Umesh Sharma

सांगानेर विधायक अशोक लाहोटी ने राजस्थान सरकार द्वारा हाल ही 20 हजार रेमडेसिवर इंजेक्शन पंजाब सरकार को देने को दुर्भाग्यपूर्ण बताया है। उन्होंने कहा कि इस महामारी के संकट में राजस्थान की जनता त्राहि-त्राहि कर रही हैं।

राजस्थान के 20 हजार रेमडेसिवर इंजेक्शन पंजाब को देना दुभाग्यपूर्ण-लाहोटी

राजस्थान के 20 हजार रेमडेसिवर इंजेक्शन पंजाब को देना दुभाग्यपूर्ण-लाहोटी

जयपुर।

सांगानेर विधायक अशोक लाहोटी ने राजस्थान सरकार द्वारा हाल ही 20 हजार रेमडेसिवर इंजेक्शन पंजाब सरकार को देने को दुर्भाग्यपूर्ण बताया है। उन्होंने कहा कि इस महामारी के संकट में राजस्थान की जनता त्राहि-त्राहि कर रही हैं। लोग तड़प-तड़प के मर रहे हैं। एक-एक इंजेक्शन के लिए मरीजों के परिजन दर-दर भटक रहे हैं और दूसरी तरफ मुख्यमंत्री, मंत्री और अधिकारी अपनी उदारवादी छवि प्रस्तुत करने में लगे हुए हैं। यह कैसी गांधीगिरी हैं, कैसी उदारता है और प्रदेश के साथ कैसा न्याय हैं ?
लाहोटी ने कहा कि सरकार के इस अदूरदर्शितापूर्ण निर्णय के कारण राजस्थान में यह संकट और भी भंयकर हो गया हैं, यह इंजेक्शन या तो मिल ही नहीं रहे हैं या 30-40 हजार रुपए तक ब्लैक में मिलने की भी खबरें आ रही हैं। अधिकारियों ने इतनी बड़ी गलती करने के बाद खुद के बचाव में रेमडेसिवर इंजेक्शन एक्सपायर होने जैसी बेतुकी बयानबाजी भी कर रहे हैं, जो कि उचित नहीं हैं। लाहोटी ने कहा कि राजस्थान में इंजेक्शन, दवा की कालाबाजारी के लिए राजस्थान की जनता सरकार को कभी माफ नहीं करेगी। लाहोटी ने अपील की हैं कि इसकी निष्पक्ष जांच करवाकर दोषी लोगों पर कड़ी कार्रवाई की जाए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो