scriptएसएमएस अस्पताल के आइसीयू में फिर भिड़े रेजिडेंट-मरीज के परिजन भिड़े | Resident doctor and patient family fight in sms hospital jaipur news | Patrika News

एसएमएस अस्पताल के आइसीयू में फिर भिड़े रेजिडेंट-मरीज के परिजन भिड़े

locationजयपुरPublished: Apr 14, 2021 05:52:39 pm

इलाज में लापरवाही का आरोप लगा रेजिडेंट डॉक्टर से उलझे परिजन, चिकित्सक का आरोप है कि मरीज के परिजनों में चार पुुरुष व एक महिला ने उनके साथ मारपीट व गाली गलौच की

a2.jpg
जयपुर। सवाई मानसिंह अस्पताल में चिकित्सक और मरीज के परिजनों के बीच मारपीट की घटनाएं लगातार बढ़ रही है। मंगलवार रात को आइसीयू में फिर से ऐसी घटना देखने को मिली है।

जानकारी के मुताबिक यहां करीब रात पौने आठ बजे एक मरीज के परिजन इलाज में लापरवाही का हवाला देकर रेजिडेंट डॉक्टर से उलझ गए। देखते ही देखते विवाद बढ़ गया। इससे वहां भर्ती अन्य मरीज भी घबरा गए। क्योंकि आइसीयू में ज्यादातर गंभीर मरीज ही भर्ती होते है।
रेजिडेंट चिकित्सक का आरोप है कि मरीज के परिजनों में चार पुुरुष व एक महिला ने उनके साथ मारपीट व गाली गलौच की। अन्य रेजिडेंट ने बीच बचाव किया तब वे रूके।

इधर, इस मामले की जयपुर एसोसिएशन ऑफ रेजिडेंट डॉक्टर्स संस्था ने भी विरोध किया है। महासचिव डॉ रविंद्र बिजारनिया ने बताया उक्त मामले की शिकायत अस्पताल अधीक्षक को कही है। मामला दर्ज करवाकर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो