scriptनाले में बहे युवक को 5 दिन तक पानी में तलाशकर बचाने वालों का किया सम्मान | resque opration after heavy rain. team reward from badmer sp. | Patrika News

नाले में बहे युवक को 5 दिन तक पानी में तलाशकर बचाने वालों का किया सम्मान

locationजयपुरPublished: Oct 04, 2019 10:05:21 pm

Submitted by:

Dinesh Gautam

नाले में बह गए युवक के रेस्क्यू आपरेशन में 5 दिन तक कड़ी मेहनत कर लापता युवक का शव गन्दे दलदली नाले से बाहर निकालने वाली टीम का सम्मान किया गया।

नाले में बहे युवक को 5 दिन तक पानी में तलाशकर बचाने वालों का किया सम्मान

नाले में बहे युवक को 5 दिन तक पानी में तलाशकर बचाने वालों का किया सम्मान

जयपुर rajasthan latest update नाले में बह गए युवक के रेस्क्यू आपरेशन में 5 दिन तक कड़ी मेहनत कर लापता युवक का शव गन्दे दलदली नाले से बाहर निकालने वाली टीम का सम्मान किया गया। इस आपरेशन में पुलिस टीम और एसडीआरएफ(sdrf ) टीम के 20 सदस्य शामिल रहे। (badmer news)पुलिस अधीक्षक ने नकद इनाम (reward)व प्रशंसा पत्र देकर सम्मानित किया है।

पुलिस अधीक्षक बाड़मेर शरद चौधरी ने बताया कि 27 सितम्बर को एक मंदबुद्धि युवक लालाराम पुत्र मोहनलाल नाई (18) के नाले मे बहने पर 29 सितम्बर तक आपदा प्रबन्धन नगरपरिषद, पुलिस व एसडीआरएफ की टीम के संयुक्त प्रयासों के उपरांत भी युवक का कोई सुराग नही लगा।

जिला कलक्टर व पुलिस अधीक्षक ने घटना को गम्भीरता से लेते हुए थानाधिकारी सदर को गुमशुदा युवक का पता लगाने को किया गया। इस पर सदर थाने के एएसआई सोनाराम मय पुलिस टीम व एसडीआरएफ टीम ने 2-3 दिन तक गन्दे नाले में तलाश कर बबूल की झाड़ियो में कचरे में फंसे लापता युवक के शव को बरामद किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो