सीएस एग्जिक्यूटिव एंट्रेस टेस्ट का रिजल्ट जारी


70.13 फीसदी रहा परीक्षा परिणाम

By: Rakhi Hajela

Published: 20 May 2021, 05:19 PM IST



जयपुर, 20 मई
भारतीय कंपनी सचिव संस्थान (Indian Institute of Company Secretaries) की ओर से कंपनी सेक्रेटरी एग्जिक्यूटिव एंट्रेंस टेस्ट 2021 (Company Secretary Executive Entrance Test 2021) रिजल्ट जारी कर दिया है। परीक्षा का परिणाम 70.13 फीसदी रहा। भारतीय कंपनी सचिव संस्थान की ओर से 08 और 10 मई 2021 को आयोजित परीक्षाओं में हिस्सा लेने वाले अभ्यर्थी आईसीएसआई की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर अपना परिणाम देख सकते हैं। जानकारी के मुताबिक रिजल्ट के साथ ही परीक्षार्थियों का विषयवार अंकों का ब्रेकअप भी उपलब्ध कराया जाएगा। अपना रिजल्ट देखने के लिए उम्मीदवार इस सीधे लिंक पर क्लिक कर सकते हैं।
आईसीएसआई के आधिकारिक बयान के अनुसार सीएसईईटी परीक्षा के परिणाम घोषित होने के तुरंत बाद आधिकारिक वेबसाइट पर औपचारिक ई.रिजल्ट.कम.माक्र्स स्टेटमेंट भी जारी कर दिए गए हैं। जिसे अभ्यर्थी भविष्य में आने वाले उपयोग के लिए डाउनलोड कर सकते हैं। संस्थान की ओर से रिजल्ट कम माक्र्स स्टेटमेंट की हार्ड कॉपी नहीं दी जाएगी।
संस्थान की ओर से निर्धारित मानदंडों के अनुसार, सीएसईईटी पास करने के लिए अभ्यर्थी का कुल 50 फीसदी अंक हासिल करना जरूरी है। साथ ही हर पेपर में 40 फीसदी अंकों के साथ परीक्षा पास करना अनिवार्य है।

Rakhi Hajela Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned