आज आएगा केन्द्रीय विद्यालयों की कक्षा 6 से 8 का परिणाम

कल जारी किया था 5 वीं तक का परिणाम, राजस्थान रीजन में हैं 72 केन्द्रीय विद्यालय, जयपुर में हैं 7 केन्द्रीय विद्यालय, मोबाइल मैसेज या व्हाट्सएप पर ही आएगा परिणाम

 

जयपुर। देशभर में कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए इन दिनों एहतियात के तौर पर सभी शिक्षण संस्थाएं बंद हैं। इस बार कक्षा 1 से 8 तक की कई परीक्षाएं कोरोना संक्रमण के कारण नहीं हो सकींं। हालांकि इन विद्यार्थियों को अब तक परीक्षाओं के अंकों के आधार पर एवरेज अंक देकर अगली कक्षा में प्रमोट किया जा रहा है। केन्द्रीय विद्यालयों की कक्षा 5 तक का परिणाम गुरुवार को जारी कर दिया गया। इसी तरह कक्षा 6 से 8 का परिणाम आज शाम तक जारी होगा।
परिणाम की जानकारी अभिभावकों और विद्यार्थियों को उनके मोबाइल पर मैसेज के जरिए या फिर व्हाट्सएप पर दी जाएगी।
बजाज नगर स्थित केन्द्रीय विद्यालय नंबर 1 के प्रिंसिपल अशोक कुमार ने बताया कि कक्षा 5 तक परिणाम कल जारी कर दिया था और कक्षा 6 से 8 का आज जारी किया जाएगा। उन्होंने बताया कि परिणाम मैसेज के जरिए ही भेजा जाएगा।
गौरतलब है कि राजस्थान रीजन में 72 केन्द्रीय विद्यालय हैं, इनमें से 7 केन्द्रीय विद्यालय जयपुर में हैं।

परिणाम का मिला ऐसा मैसेज
डीअर पेरेन्ट्स कॉग्रेचुलेशन, योवर वार्ड हैड वीन प्रमोटेड टू नेक्स्ट हायर क्लास। प्लीज डिपोजिट द फीस आॅफ योवर वार्ड फॉर फर्स्ट क्वाटर आॅफ न्यू एकेडमिक सेशन 2020—21 पांचवी क्लास तक के स्टूडेंट्स के लिए ये मैसेज मिला है।

COVID-19
MOHIT SHARMA Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned