scriptसेवानिवृत्त कार्मिकों को मिलेगा स्थगित वेतन | Retired personnel will get deferred salary | Patrika News
जयपुर

सेवानिवृत्त कार्मिकों को मिलेगा स्थगित वेतन

राज्य सरकार ( state government ) की ओर से इस साल कार्मिकों ( personnel ) का मार्च महीने का स्थगित किए वेतन का भुगतान करने के संबंध में आदेश जारी किए गए हैं।

जयपुरDec 24, 2020 / 07:49 pm

Ashish

retired-personnel-will-get-deferred-salary

सेवानिवृत्त कार्मिकों को मिलेगा स्थगित वेतन

जयपुर
राज्य सरकार ( state government ) की ओर से इस साल कार्मिकों ( personnel ) का मार्च महीने का स्थगित किए वेतन का भुगतान करने के संबंध में आदेश जारी किए गए हैं। हालांकि फिलहाल स्थगित वेतन जारी आदेशानुसार सेवानिवृत कार्मिकों को ही किया जाएगा। प्रमुख शासन सचिव वित्त बजट अखिल अरोरा की ओर से गुरूवार को जारी आदेश के मुताबिक जो कार्मिक् 24 दिसंबर तक सेवानिवृत्त हो चुके हैं, इन्हें स्थगित वेतन का भुगतान तुरंत करवाने के लिए कहा गया है। जो कार्मिक 24 दिसंबर के बाद सेवानिवृत्त होंगे, उन्हें भी स्थगित किए गए वेतन का भुगतान करवाने के आदेश जारी किए गए हैं।

गौरतलब है कि प्रांतीय कर्मचारी कल्याण समिति के अध्यक्ष संतोष विजय ने बताया कि समिति ओर से वित्त विभाग के प्रमुख शासन सचिव से सेवानिवृत्त कार्मिकों का मार्च महीने के स्थगित वेतन का भुगतान करने की मांग भी की गई थी। हालांकि कर्मचारी संगठनों की ओर से लगातार राज्य सरकार से मांग की जा रही है कि सभी कार्मिकों को स्थगित किए गए वेतन का भुगतान किया जाए।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो