चोरी नकबजनी का खुलासा, खरीददार सहित दो बदमाश गिरफ्तार

बदमाशों के कब्जे से 17 बण्डल लोहे के तार किए बरामद

By: Lalit Tiwari

Published: 06 Oct 2021, 06:24 PM IST

विश्वकर्मा थाना पुलिस ने चोरी नकबजनी की वारदात का खुलासा करते हुए खरीददार सहित दो जनों को गिरफ्तार किया हैं। पुलिस ने उनके कब्जे से चुराए गए 17 लोहे के तारों के बंडल भी बरामद किए है। गैंग में शामिल अन्य आरोपियों की तलाश जारी है।
चौमूं एसीपी राजेंद्र निर्वाण ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी संतोष वर्मा (25) उत्तरप्रदेश में प्रतापगढ़ जिले मे देवसरा तहसील रामगंज का रहने वाला है। वह पिछले काफी वक्त से जयपुर में रोड नंबर 17 स्थित मारवाड़ा बस्ती में किराए से रहता है। यहां मजदूरी करता है। दूसरा आरोपी रविंद्र कुमार सिंह (31) है। वह भरतपुर जिले में नगर तहसील के गांव कुम्हारेड़ी का रहने वाला है। जयपुर में बिंदायका गणेश नगर विस्तार कॉलोनी में रहता है।
दीवार में सुराख करके ले गए थे सामान
पुलिस के मुताबिक जयपुर निवासी केशरलाल ने वीकेआई थाने में 3 अक्टूबर को मामला दर्ज करवाया था। जिसमें बताया कि नकी विश्वकर्मा इंडस्ट्रीयल एरिया में बढ़ारना के पास बालाजी नगर में एसएस वायर्स नाम से फैक्ट्री है। जिसमें अज्ञात बदमाशों ने फैक्ट्री में पीछे की दीवार को तोड़कर एक बड़ा सुराख बनाया। इसके बाद इसी सुराख से फैक्ट्री में सेंधमारी कर अंदर घुसे। फिर लोहे के तारों के कई बंडल चुराकर भाग निकले। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगाले। आसपास के लोगों से बातचीत कर छानबीन की। तब संतोष वर्मा का नाम सामने आया। उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की तो अपने साथियों के साथ मिलकर फैक्ट्री में चोरी करना और चुराया माल सिरसी रोड पर रविंद्र सिंह को बेचना बताया। तब पुलिस ने रविंद्र सिंह को भी गिरफ्तार कर लिया।

Lalit Tiwari Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned