scriptसवालों के फेर में घिरे राजस्व मंत्री, नहीं दे पाए सही जवाब, विधानसभा में लगातार सवालों से घिर रहे हैं मंत्री | Revenue Minister harish could not give correct answer in assembly | Patrika News

सवालों के फेर में घिरे राजस्व मंत्री, नहीं दे पाए सही जवाब, विधानसभा में लगातार सवालों से घिर रहे हैं मंत्री

locationजयपुरPublished: Mar 19, 2021 01:31:16 pm

Submitted by:

firoz shaifi

स्पीकर सीपी जोशी को भी करना पड़ रहा है हस्तक्षेप

rajasthan essembly

rajasthan essembly

जयपुर। विधानसभा के बजट सत्र में प्रश्नकाल के दौरान पूरी तैयारी से सदन में नहीं आने पर मंत्री लगातार सवालों से घिरते नजर आ रहे हैं। मंत्रियों को सवालों से घिरते स्पीकर सीपी जोशी को भी बार-बार दखल देना पड़ा है।

आज भी प्रश्नकाल के दौरान राजस्व मंत्री हरीश चौधरी सवालों से घिर गए और बार-बार पूछने पर भी सवालों का सही जवाब देने की बजाए गोलमोल जवाब देते नजर आए। सही जवाब नहीं आने पर स्पीकर ने मंत्री को टोका। दरअसल प्रश्नकाल के दौरान आज कांग्रेस विधायक सुरेश मोदी ने नीमकाथाना में नियमन कमेटी के गठन से जुड़ा सवाल पूछा था, जिस पर पर मंत्री की ओर से गोलमोल जवाब देने पर विधायक सुरेश मोदी ने आपत्ति जाहिर करते हुए स्पीकर सीपी जोशी सेशिकायत की।

विधायक मोदी ने स्पीकर से कहा कि आप जैसे काबिल अध्यक्ष के होते हुए सवालों के किस तरह के जवाब दिए जा रहे हैं। इस पर स्पीकर ने भी मंत्री हरीश चौधरी को टोका और सही जवाब देने को कहा। जिस पर मंत्री ये नहीं बता पाए कि कमेटी का गठन कब हुआ। मंत्री हरीश चौधरी के जवाब पर आपत्ति जताते हुए विधायक सुरेश मोदी से कहा कि मैंने स्पष्ट सवाल पूछा कि नीमकाथाना में नियमन कमेटी का गठन कब हुआ।


लेकिन मंत्री फिर भी ये नहीं बता पाए कि कमेटी का गठन कब हुआ, इस पर विधायक सुरेश मोदी ने कहा कि मंत्री इस सवाल का जवाब ढूंढ कर मुझे बता दें। स्पष्ट जवाब नहीं आने पर स्पीकर ने अगला सवाल पुकार लिया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो