भाजपा के आरोपों पर मंत्री खाचरियावास का पलटवार

उपचुनाव में सरकारी मशीनरी के दुरुपयोग और कोरोना प्रोटोकॉल का उल्लंघन करके कोरोना संक्रमण फैलाने के भाजपा के आरोप पर परिवहन मंत्री प्रतापसिंह खाचरियावास मीडिया से बातचीत में करारा जवाब दिया।

By: Ashish

Published: 17 Apr 2021, 07:10 PM IST

जयपुर

उपचुनाव में सरकारी मशीनरी के दुरुपयोग और कोरोना प्रोटोकॉल का उल्लंघन करके कोरोना संक्रमण फैलाने के भाजपा के आरोप पर परिवहन मंत्री प्रतापसिंह खाचरियावास मीडिया से बातचीत में करारा जवाब दिया। मंत्री खाचरियावास ने कहा कि भाजपा प्रदेशाध्यक्ष के बयानों में उनकी बौखलाहट साफ नजर आ रही है। बयानों से साफ जाहिर हो रहा है कि भाजपा ने हार मान ली है। खाचरियावास ने दावा किया कि उपचुनाव में तीनों ही सीटों पर कांग्रेस की जीत पक्की है। पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने भी शनिवार को तीनों सीटों पर कांग्रेस की जीत का दावा किया।

मंत्री खाचरियावास ने कहा कि कोरोना काल में जो काम राजस्थान में हुए उसे जनता ने देखा और तारीफ भी की। उपचुनाव में कांग्रेस को इसका फल फल मिलेगा। उन्होंने कहा कि उपचुनाव पूरी तरह निष्पक्षता से हुए हैं। खाचरियावास ने भाजपा नेताओं के हालिया बयानों को लेकर जमकर निशाना साधा। भाजपा ने कांग्रेस के मंत्रियों और नेताओं पर कोरोना प्रोटोकॉल का उल्लंघन कर संक्रमण फैलाने के आरोप पर खाचरियावास ने कहा कि केन्द्र सरकार से बात कर चुनाव आयोग ने चुनाव घोषित किए। इसी तरह प्रधानमंत्री और अमित शाह बंगाल में बड़ी-बड़ी चुनावी रैलियां कर रहे हैं। कांग्रेस बार-बार कह रही है कि रैलियों पर रोक लगनी चाहिए लेकिन उस पर अमल नहीं हो रहा। उधर खाचरियावास ने कहा कि कोरोना से बचाव ही उपाय है लिहाजा राज्य सरकार ने जो पाबंदियां लगाई हैं उनका सभी लोग सख्ती से पालन करें।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned