script

एक हजार रुपए का ईनामी बदमाश गिरफ्तार

locationजयपुरPublished: Jun 05, 2020 10:20:06 pm

Submitted by:

Lalit Tiwari

पुलिस कमिश्नरेट की सीएसटी टीम ने जयपुर की कार्रवाई करते हुए एक हजार रुपए का ईनामी आरोपी को गिरफ्तार किया हैं।

एक हजार रुपए का ईनामी बदमाश गिरफ्तार

एक हजार रुपए का ईनामी बदमाश गिरफ्तार

पुलिस कमिश्नरेट की सीएसटी टीम ने जयपुर की कार्रवाई करते हुए एक हजार रुपए का ईनामी आरोपी को गिरफ्तार किया हैं। आरोपी वर्ष 2011 से तीन प्रकरणों में वांछित चल रहा था।
एडिशनल कमिश्नर अशोक गुप्ता ने बताया कि लॉकडाउन के दौरान वांछित अपराधियों की धरपकड़ के लिए डीसीपी क्राइम योगेश यादव, डीसीपी उत्तर राजीव पचार के नेतृत्व में टीम गठित की गई थी। टीम के एएसआई पुरुषोतम हैड कांस्टेबल मानसिंह और कांस्टेबल सतीश को आरोपी के आने की सूचना मिली थी। इस पर पुलिस टीम ने कार्रवाई करते हुए डालियावास रोड
श्रीमाधोपुर सीकर हाल सूर्य नगर तारों की कूट टोंक रोड सांगानेर निवासी राहुल कुमार सैनी (32) पुत्र घासीराम को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी के खिलाफ पुलिस थाना झोटवाडा में वर्ष 2011 में नाबालिग लड़की को भगाकर ले जाने के बाद फरार हो गया था। पुलिस उपायुक्त पश्चिम ने उसकी गिरफ्तारी के लिए वर्ष 2016 में एक हजार रुपए के ईनाम की घोषणा की थी।
आरोपी राहुल कुमार सैनी द्वारा नाबालिग लडकी को भाग कर ले जाने के बाद से ही फरार चल रहा था। आरोपी राहुल कुमार सैनी पुलिस थाना झोटवाड़ा, करधनी के प्रकरणों में वांछित चल रहा था। आरोपी फरार होने के बाद मुंबई में फिल्म निर्माताओं के साथ फिल्म निर्माण का काम करने लगा। जो लॉकडाउन के दौरान जयपुर आने पर पुलिस टीम की सतर्कता से पकड़ा गया।

ट्रेंडिंग वीडियो