script24 साल से फरार चल रहा इनामी बदमाश गिरफ्तार | Reward crook running for 24 years arrested | Patrika News

24 साल से फरार चल रहा इनामी बदमाश गिरफ्तार

locationजयपुरPublished: Dec 05, 2019 09:37:35 pm

Submitted by:

Lalit Tiwari

सीआईडी क्राइम ब्रांच ने कार्रवाई करते हुए 24 साल से फरार चल रहे तीन हजार रुपए के इनामी अपराधी को पकड़ा है।

24 साल से फरार चल रहा इनामी बदमाश गिरफ्तार

24 साल से फरार चल रहा इनामी बदमाश गिरफ्तार

सीआईडी क्राइम ब्रांच ने कार्रवाई करते हुए 24 साल से फरार चल रहे तीन हजार रुपए के इनामी अपराधी को पकड़ा है। पुलिस ने उसे जोधपुर से दस्तयाब किया है। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है।
एडीजी क्राइम बी.एल.सोनी ने बताया कि बताया कि गिरफ्तार आरोपी अनीश खान पुत्र हाफिज मेहंदवास गेट पुरानी टोंक का रहने वाला है। जो थाना मोतीडूंगरी ेक प्रकरण में वर्ष 1995 से फरार चल रहा था। वांछित अपराधियों की धरपकड़ अभियान के तहत सीआईडी अपराध शाखा की टीम ने लेनदेन के मामले में अगवा कर मारपीट करने और फिरौती मांगने के आरोपी २४ साल से फरार आरोपी को जोधपुर से दस्तयाब कर लिया। पुलिस ने बताया कि आरोपी के उपर तीन हजार रुपए का इनाम था।
सीआईडी क्राइम ब्रांच के कांस्टेबल मदन लाल शर्मा एवं मोहन लाल को मुखबिर से सूचना मिली थी। जिसमें पता चला कि अनीश खान वारदात के बाद जोधपुर के थाना खाण्डा फलसा इलाके में मुस्लिम यतीम खाने के पास पीरो का छल्ला में फरारी काट रहा है। इस पर डीआईजी क्राइम गौरव श्रीवास्तव के निर्देशन में टीम जोधपुर भेजी गई थी। कांस्टेबल मदन और मोहन ने आरोपी को जोधपुर से दस्तयाब कर मोतीडूंगरी थाने के सुपुर्द कर दिया। पुलिस अब आरोपी से पूछताछ कर यह पता लगाने का प्रयास करगी कि उसने फरारी के दौरान कितनी वारदात की है। इसके अलावा उसने अब तक किन जगहों पर फरारी काटी है। इसमें उसे किसने किसने सहयोग किया है। पुलिस उसके आपराधिक रिकार्ड को भी खंगाल रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो