घाटगेट टनल में चलते हुए सवारी गाड़ी में लगी आग, लगा लंबा जाम, देखें वीडियो

घाटगेट टनल में रविवार दोपहर अचानक एक सवारी गाड़ी में आग लग गई। उस समय गाड़ी में ड्राइवर के अलावा दो सवारियां थी, जो धुंआ निकलते देखकर गाड़ी से बाहर आ गई।

By: kamlesh

Published: 21 Feb 2021, 07:43 PM IST

जयपुर। घाटगेट टनल में रविवार दोपहर अचानक एक सवारी गाड़ी में आग लग गई। उस समय गाड़ी में ड्राइवर के अलावा दो सवारियां थी, जो धुंआ निकलते देखकर गाड़ी से बाहर आ गई। टनल पर तैनात टोलकर्मियों ने फायर बिग्रेड और पुलिस को सूचना दी। फायर बिग्रेड के पहुंचने से पहले गाड़ी पूरी तरह से जलकर कबाड़ में बदल गई। इस दौरान टनल के दोनों ओर लंबा जाम भी लग गया।

कानोता निवासी कालूराम विजयपुरा से सांगानेरी गेट के बीच सवारी गाड़ी चलाता है। रविवार दोपहर भी वह विजयपुरा से सवारी लेकर रवाना हुआ था। टनल में आधी दूरी तय करने के बाद अचानक उसकी गाड़ी से धुंआ और आग की लपटे निकलने लगी। इसके बाद कालूराम और उसमें बैठी दोनों सवारियां बाहर आ गई। इसके बाद तत्काल टनल टोल पर बैठेकर्मियों को सूचना दी गई। इसके बाद फायर बिग्रेड और पुलिस को सूचना देने के साथ ही टनल में के बाहर रास्ता रोका गया। फायर बिग्रेड की गाड़ी ने पहुंचकर आग को बुझाया। आग बुझाने तक सवारी गाड़ी पूरी तरह से जलकर राख हो गई।

लग गया जाम
आग लगने की सूचना के बाद टनल के दोनों से वाहनों का प्रवेश रोक दिया गया। इस दौरान सर्किल और आगरा रोड पर लंबा जाम लग गया। जाम खुलवाने में पुलिस को भारी मशक्कत करनी पड़ी।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned