scriptRight to Health Bill: डॉक्टरों के विरोध में अब जयपुर पुलिस कमिश्नर की एंट्री, जारी किए सख्त आदेश | Right to health bill doctors protest: jaipur police commissioner order | Patrika News
जयपुर

Right to Health Bill: डॉक्टरों के विरोध में अब जयपुर पुलिस कमिश्नर की एंट्री, जारी किए सख्त आदेश

Right to Health Bill: का बढ़ता विरोध: जयपुर में जुट रहे प्रदेशभर के चिकित्सक और स्टॉफ, पुलिस ने शुरू की निजी अस्पतालों की पड़ताल, सरकार कसेगी शिकंजा, जयपुर कमिश्नरेट ने किया आदेश जारी, थानाधिकारियों से मांगी जानकारी

जयपुरMar 25, 2023 / 02:28 pm

pushpendra shekhawat

jaipur police commissioner

Right to Health Bill: डॉक्टरों के विरोध में अब जयपुर पुलिस कमिश्नर की एंट्री, जारी किए सख्त आदेश

जयपुर। Right to Health Bill का विरोध कर रहें निजी अस्पतालों पर अब पुलिस का शिकंजा कसेगा। जयपुर पुलिस ने इसकी तैयारी शुरू कर दी है। इस संबंध में जयपुर कमिश्नरेट की ओर से आदेश जारी किए गए। जिसमें सभी थानाधिकारियों से उनके इलाकों में निजी अस्पतालों और उनके संचालकों के बारे में जानकारी मांगी गई। जानकारी में अस्पताल का नाम, बेड की संख्या आदि के बारे में पूछा गया है। इसके साथ ही जो हॉस्पिटल चालू है, उनकी भी सूची भेजने को कहा गया है। इससे यह माना जा रहा है कि सरकार अब निजी अस्पतालों पर शिकंजा कसने जा रहीं है।
वहीं शाम को हुई मीटिंग में आज प्रदेश भर के डॉक्टर्स को परिजनों के साथ जयपुर कूच करने का आह्वान किया गया। जिसके चलते आज प्रदेशभर से चिकित्सक अपने परिवार व स्टॉफ सहित एंबुलेंस लेकर जयपुर पहुंच रहे है और एसएमएस अस्पताल स्थित जेएमए सभागार में एकत्रित हो रहे हैं। इसके बाद विरोध-प्रदर्शन किया जाएगा।
वहीं प्रदेश में चिकित्सक अस्पताल से लेकर सड़क तक बिल का विरोध कर रहे है। इन सबके बीच मरीजों का दर्द दिन-प्रतिदिन बढ़ रहा है। निजी अस्पतालों के बंद का असर राजधानी जयपुर में सबसे ज्यादा देखने को मिल रहा है। इधर डॉक्टर्स के आंदोलन में शुक्रवार को महिला डॉक्टर्स ने मोर्चा संभालते हुए विरोध दर्ज कराया। जिसके बाद शाम को अमर जवान ज्योति के सामने मोमबत्तियां जलाकर सरकार के खिलाफ़ विरोध प्रदर्शन किया।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x8jfpnh

Home / Jaipur / Right to Health Bill: डॉक्टरों के विरोध में अब जयपुर पुलिस कमिश्नर की एंट्री, जारी किए सख्त आदेश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो