scriptहर मोर्चे पर विफल साबित हुई गहलोत सरकार अपने बोझ और कर्मों से ही गिरेगी-पूनियां | Rjasthan Congress Government Fail All Sectors Satish Poonia | Patrika News

हर मोर्चे पर विफल साबित हुई गहलोत सरकार अपने बोझ और कर्मों से ही गिरेगी-पूनियां

locationजयपुरPublished: Nov 27, 2020 10:19:21 pm

Submitted by:

Umesh Sharma

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष डाॅ. सतीश पूनियां ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि उनके द्वारा भाजपा पर नकारात्मक राजनीति करने के आरोप बेबुनियाद हैं। मुख्यमंत्री द्वारा कोरोना प्रबन्धन, अपराधों पर लगाम नहीं लगा पाने एवं प्रदेश को नहीं संभाल पाने की हताशा साफ दिखती है।

हर मोर्चे पर विफल साबित हुई गहलोत सरकार अपने बोझ और कर्मों से ही गिरेगी-पूनियां

हर मोर्चे पर विफल साबित हुई गहलोत सरकार अपने बोझ और कर्मों से ही गिरेगी-पूनियां

जयपुर।

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष डाॅ. सतीश पूनियां ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि उनके द्वारा भाजपा पर नकारात्मक राजनीति करने के आरोप बेबुनियाद हैं। मुख्यमंत्री द्वारा कोरोना प्रबन्धन, अपराधों पर लगाम नहीं लगा पाने एवं प्रदेश को नहीं संभाल पाने की हताशा साफ दिखती है। भाजपा ने कोरोना के पूरे कालखण्ड में सेवा के संकल्प के साथ राज्य सरकार के साथ मिलकर कार्य किया, अपने आपको सरकार के सहयोग के लिए प्रस्तुत किया।
पूनियां ने कहा कि गहलोत सरकार ने केन्द्र सरकार द्वारा प्रत्येक जरूरतमंद को दिए जा रहे राशन और चिकित्सा सुविधाओं को जनता तक पहुंचाने में भी राजनीति की। राजस्थान में विगत दिनों में कोरोना संक्रमण और मौतों का आंकड़ा किस तरीके से बढ़ा है, वो जनता के सामने है, इसलिए मुख्यमंत्री अपनी कमजोरियां छुपाने के लिए इस तरीके की बयानबाजी कर रहे हैं। जबकि हालात यह है कि गहलोत सरकार के चिकित्सा मंत्री खुद कोरोना पाॅजिटिव होकर भी आरयूएचएस का दौरा करते हैं और उसके दूसरे ही दिन आॅक्सीजन की कमी से कई कोरोना मरीज काल कलवित हो जाते हैं, ऐसी दर्दनाक घटनाएं राजस्थान की बिगड़ी स्वास्थ्य व्यवस्थाओं की पोल खोलती हैं। डाॅ. पूनियां ने गहलोत के आरोपों पर पलटवार करते हुए कहा कि धनबल और बाहुबल से सत्ता बचाने का खेल कांग्रेस की संस्कृति है, जो कि हाल ही में राजस्थान की जनता ने देखा, भाजपा इस तरह के किसी भी षडयंत्र में शामिल नहीं थी, यह कांग्रेस के घर का अन्दरूनी झगड़ा था, उनकी पार्टी का विग्रह था, जिसको कांग्रेस नेतृत्व और मुख्यमंत्री गहलोत संभाल नहीं पाये।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो