पंचायत चुनाव से पहले RLP का होगा विस्तार, Hanuman Beniwal आज पदाधिकारियों के साथ बनाएंगे रणनीति

- कांग्रेस-भाजपा के साथ ही अन्य राजनीतिक दल भी सक्रीय, आरएलपी में भी दिख रही चुनावी हलचल, निगम चुनाव के साथ पंचायत चुनाव की भी तैयारी, जयपुर स्थित सांसद निवास में आज बैठकों का सिलसिला, जिलों की समीक्षा के साथ बनेगी आगामी रणनीति

 

By: nakul

Published: 26 Oct 2020, 10:04 AM IST

जयपुर।

नगर निगम चुनाव को कांग्रेस-भाजपा ने ही नहीं बल्कि अन्य राजनीतिक दलों ने भी प्रतिष्ठा का सवाल बनाया हुआ है। निगम चुनाव में पहली बार भाग्य आजमा रही राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी भी शहरी सरकार में अहम् भूमिका निभाने की दिशा में सक्रीय दिख रही है। यही नहीं आरएलपी ने तो निगम चुनाव के साथ ही आगामी पंचायत चुनाव को लेकर भी तैयारियां शुरू कर दी हैं।

पंचायत चुनाव की बनेगी रणनीति
पंचायत चुनाव और संगठन को मजबूत करने के लिए आज आरएलपी जयपुर में जुटेगी। पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक व नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल की मौजूदगी में विभिन्न जिलों की मौजूदा स्थितियों की समीक्षा के साथ ही आगामी रणनीति तय की जायेगी।

आज तीन जिलों की समीक्षा
सांसद बेनीवाल ने बताया कि आगामी पंचायती राज चुनाव और संघठन विस्तार को लेकर जयपुर स्थित आवास पर तीन जिलों सीकर, झुंझुनू और चुरू की समीक्षा बैठक रखी गई। इनमें आरएलपी पार्टी पदाधिकारी और प्रदेश कार्यकारिणी के सदस्य भाग लेंगे।

ऐसे चलेगी समीक्षा बैठकें
तय कार्यक्रम के अनुसार सीकर जिले की समीक्षा बैठक सुबह 11 बजे से जबकि झुंझनु जिले की दोपहर 12 बजे से और चुरू जिले की बैठाक दोपहर 1 बजे से होगी।

चुनावी समर के बीच झटका
तीन शहरों के नगर निगम चुनाव में चुनावी समर में उतारे आरएलपी को रविवार को झटका तब लगा जब खींवसर विधायक नारायण बेनीवाल कोरोना संक्रमित पाए गए। जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्हें जयपुर के आरयूएचएस अस्पताल भर्ती करवाया गया है। गौरतलब है कि नारायण बेनीवाल जयपुर नगर निगम के लिए पार्टी के प्रभारी भी हैं।

Show More
nakul Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned