कांग्रेस-भाजपा को फिर टक्कर देने उतरेगी रालोपा, सांसद बेनीवाल ने सभी निकायों में प्रत्याशी उतारने की घोषणा

20 जिलों की 90 निकायों पर हो रहे चुनाव में कांग्रेस-भाजपा को टक्कर देने के लिए राष्ट्रीय लोकतांत्रिक दल एक बार फिर चुनाव मैदान में उतरने जा रही है।

By: kamlesh

Published: 09 Jan 2021, 03:49 PM IST

जयपुर। 20 जिलों की 90 निकायों पर हो रहे चुनाव में कांग्रेस-भाजपा को टक्कर देने के लिए राष्ट्रीय लोकतांत्रिक दल एक बार फिर चुनाव मैदान में उतरने जा रही है। रालोपा के राष्ट्रीय संयोजक सांसद हनुमान बेनीवाल ने शनिवार को जयपुर में हुई प्रेस कांफ्रेंस में सभी निकायों में प्रत्याशी उतारने की घोषणा की। बेनीवाल ने कहा कि रालोपा विकास के मुद्दे लेकर शहरी निकायों के चुनाव में मजबूती के साथ उतरेगी। बेनीवाल ने कहा कि शहरी क्षेत्रों में अंतिम छोर पर बैठे लोगों को मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध करवाने व नगर निकायों में विकास के मुद्दों को लेकर आरएलपी चुनाव लड़ेगी।


गौरतलब है कि इस पहले पिछले वर्ष के दिसंबर माह में 12 जिलों की 50 निकायों पर हुए उपचुनाव में भी रालोपा ने अपने प्रत्याशी उतारे थे। हालांकि तब रालोपा को बुरी परफोर्मेंस का सामना करना पडा था। 50 निकायों में से सिर्फ एक सीट पर ही रालोपा प्रत्याशी की विजयी हुई थी। सांसद हनुमान बेनीवाल के लोकसभा क्षेत्र नागौर तक में भाजपा का बोर्ड बना था। रालोपा पार्टी को शहरी जनता ने ‘आइना’ दिखाकर उसे बीते चुनाव में सबसे फिसड्डी साबित किया था।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned