scriptWatch Video: डीजे फ्लोर पर जमकर थिरके सांसद Hanuman Beniwal, दिखाया ‘डांसिंग जलवा’ | RLP MP hanuman beniwal dancing video at sons birthday | Patrika News

Watch Video: डीजे फ्लोर पर जमकर थिरके सांसद Hanuman Beniwal, दिखाया ‘डांसिंग जलवा’

locationजयपुरPublished: Mar 26, 2021 11:50:38 am

Submitted by:

Nakul Devarshi

डांस फ्लोर पर सांसद हनुमान बेनीवाल ने दिखाया ‘जलवा’, पुत्र की जन्मदिन पार्टी पर देर रात तक जमकर थिरके सांसद, सांसद का ‘डांसिंग जलवा’ सोशल मीडिया पर होने लगा वायरल, पहले भी कई बार दिख चुका है बेनीवाल का डांसिंग टैलेंट
 

RLP MP hanuman beniwal dancing video at sons birthday

जयपुर।

राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के एकमात्र सांसद हनुमान बेनीवाल का ‘डांसिंग जलवा’ एक बार फिर देखने को मिला है। इस बार भी वे डीजे फ्लोर पर जमकर डांस करते दिखाई दिए हैं। संगीत की तेज़ धुनों के बीच डांस करते सांसद का वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है, जिसे उनके समर्थकों के बीच खासा पसंद भी किया जा रहा है।

 

दरअसल, मौक़ा सांसद हनुमान बेनीवाल के पुत्र आशुतोष के कल आयोजित हुई जन्मदिन पार्टी का था। पुत्र के जन्मदिन पर बेनीवाल ने अपनी ख़ुशी को डीजे डांस फ्लोर में जमकर डांस करके इज़हार किया। सांसद के साथ उनके परिवार के सदस्य भी देर रात तक जश्न में डूबे रहे।

 

गौरतलब है कि आरएलपी सांसद इससे पहले भी कई बार डांस करते दिखाई दे चुके हैं। राजनीतिक मंच हों या निजी आयोजन, जहां उन्हें मौका मिलता है वे अपना डांस का लुत्फ़ उठाना नहीं छोड़ते। तेवरों में अधिकतर आक्रामक रहने वाले सांसद का ये अंदाज़ उनके समर्थकों के बीच पसंद किया जाता है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो