scriptRLP MP Hanuman Beniwal: ‘कृषि कानूनों को वापस लें, नहीं तो NDA से समर्थन वापस लेने पर करेंगे विचार’ | RLP MP Hanuman Beniwal on support to NDA as Farmers Bill protest | Patrika News

RLP MP Hanuman Beniwal: ‘कृषि कानूनों को वापस लें, नहीं तो NDA से समर्थन वापस लेने पर करेंगे विचार’

locationजयपुरPublished: Nov 30, 2020 04:19:54 pm

Submitted by:

Nakul Devarshi

केंद्र में एनडीए के सहयोगी सांसद हनुमान बेनीवाल का बड़ा बयान, बेनीवाल ने की किसान बिलों को वापस लेने की मांग, सांसद ने की स्वामीनाथन आयोग की सिफारिशें लागू करने की मांग

RLP MP Hanuman Beniwal: 'कृषि कानूनों को वापस लें, नहीं तो NDA से समर्थन वापस लेने पर करेंगे विचार'

RLP MP Hanuman Beniwal: ‘कृषि कानूनों को वापस लें, नहीं तो NDA से समर्थन वापस लेने पर करेंगे विचार’

जयपुर।

केंद्रीय कृषि कानूनों को वापस लिए जाने की पुरजोर मांग की जा रही है। इस बीच एनडीए के सहयोगी दल राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी यानी रालोपा ने भी अपने तेवर दिखाने शुरू कर दिए हैं। रालोपा के राष्ट्रीय संयोजक और लोकसभा सांसद हनुमान बेनीवाल ने कृषि कानून मुद्दे पर अब एक बड़ा बयान दिया है।
सांसद ने कृषि कानून को किसान विरोधी बताते हुए उन्हें फ़ौरन वापस लेने की मांग की है। साथ ही चेतवानी भरे लहजे में दो टूक कहा है कि यदि इन कानूनों को जल्द वापस नहीं लिया गया तो रालोपा को एनडीए को दिए गए समर्थन पर पुनर्विचार करना होगा।
आज एक ट्वीट करते हुए बेनीवाल ने कहा कि आरएलपी एनडीए का घटक दल है लेकिन किसान और जवान पार्टी की ताकत हैं। उन्होंने सरकार से कृषि कानूनों को तत्काल वापस लेने का निर्णय करने के साथ ही स्वामीनाथन आयोग की सभी सिफारिशें लागू करने की मांग की है।
बेनीवाल ने कहा किसानों के लिए ये काला कानून है और इसे वापस लेने के लिए उन्होंने एनडीए चेयरपर्सन अमित शाह को पत्र और सोशल मीडिया के ज़रिये अवगत करवाया है। सांसद ने कहा कि किसानों के समर्थन में यदि ज़रूरी हुआ तो आरएलपी दिल्ली कूच में भी शामिल होगा।
https://twitter.com/RLPINDIAorg?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/AmitShah?ref_src=twsrc%5Etfw
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो