सांसद Hanuman Beniwal का फिर दावा- 2 लाख से ज़्यादा लोगों के साथ होगा दिल्ली कूच, समर्थकों में खासा उत्साह

किसान आन्दोलन के समर्थन में दिल्ली कूच का मामला, सांसद हनुमान बेनीवाल की अगुवाई में 26 दिसंबर को होगा कूच, दो लाख लोगों के साथ दिल्ली रवाना होने का है दावा, आज जयपुर ग्रामीण, कल अलवर जिले में सांसद का होगा जनसंपर्क, रालोपा पदाधिकारियों को दिए गए हैं ‘टार्गेट’ पूरा करने के निर्देश

 

By: nakul

Published: 24 Dec 2020, 10:56 AM IST

जयपुर।

राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के सांसद हनुमान बेनीवाल ने अब दावा किया है कि 26 दिसंबर को किसान आन्दोलन के समर्थन में होने वाले दिल्ली कूच में दो लाख से ज़्यादा किसान, कार्यकर्ता और समर्थक शामिल होंगे। सांसद ने कहा कि दिल्ली कूच को लेकर तैयारी जोर-शोर से चल रही है और पूरे प्रदेश भर में पार्टी कार्यकर्ताओं में जोश और उत्साह देखा जा रहा है।

 

मीडिया से बातचीत में सांसद बेनीवाल ने दावा किया कि दिल्ली कूच में अकेले नागौर से ही लगभग 35 हज़ार से ज़्यादा लोग शामिल होंगे। उन्होंने बताया कि जयपुर, अलवर समेत सम्पूर्ण शेखावाटी अंचल के अलावा उदयपुर, चित्तोड़गढ़, भीलवाड़ा, सरहदी बाड़मेर, गंगानगर जैसे क्षेत्रों से भी बड़ी संख्या में लोग दिल्ली कूच में शामिल होंगे।



इससे पहले सांसद ने कल अपने नागौर स्थित आवास पर दिल्ली कूच को लेकर पार्टी के जन-प्रतिनिधियों के साथ चर्चा कर रणनीति बनाई। उन्होंने सभी पदाधिकारियों को ज़्यादा से ज़्यादा संख्या में लोगों को दिल्ली कूच में लाने के निर्देश दिए।

 

आज जयपुर, कल अलवर में जनसंपर्क
किसान आन्दोलन के समर्थन में दिल्ली कूच की तैयारी में सांसद हनुमान बेनीवाल आज जयपुर ग्रामीण क्षेत्रों में जनसंपर्क करेंगे। सुबह से शाम तक चलने वाले कार्यक्रम में वे चाकसू, फागी, दूदू, नरेना, फुलेरा, जोबनेर, जालसू, चोमूं, मनोहरपुर, पावता और कोटपुतली में पहुंचकर लोगों से दिल्ली कूच में शामिल होने की अपील करेंगे।

 

इसी तरह से कल 25 दिसंबर को सांसद का अलवर जिले में जनसंपर्क रहेगा। इसके तहत वे बहरोड़, बानसूर, हरसोली, किशनगढ़ और अलवर सहित अन्य क्षेत्रों में जाकाप लोगों से दिल्ली कूच में शामिल होने की अपील करेंगे।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned