scriptरॉन्ग साइड कार ने मारी टक्कर, तबाह हो गया पूरा परिवार | road accident at abu road 6 people died in accident | Patrika News

रॉन्ग साइड कार ने मारी टक्कर, तबाह हो गया पूरा परिवार

locationजयपुरPublished: May 08, 2020 11:26:26 pm

Submitted by:

ajay Sharma

जयपुर। आबूरोड-सरूपगंज फोरलेन पर शुक्रवार दोपहर हुए एक हादसे में एक ही परिवार के पांच लोगों समेत छह की मौत हो गई। महाराष्ट्र पूना से प्रवासी कार में सिरोही के तंवरी चडु़वाल लौट रहे थे। किवरली के पास सामने से गलत दिशा से आ रही कार ने टक्कर मार दी।

accident

accident

जयपुर। आबूरोड-सरूपगंज फोरलेन पर शुक्रवार दोपहर हुए एक हादसे में एक ही परिवार के पांच लोगों समेत छह की मौत हो गई। महाराष्ट्र पूना से प्रवासी कार में सिरोही के तंवरी चडु़वाल लौट रहे थे। किवरली के पास सामने से गलत दिशा से आ रही कार ने टक्कर मार दी। दुर्घटना में दोनों कारों के परखच्चे उड़ गए। इसमें चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो अन्य की उपचार के दौरान मौत हो गई। सूचना मिलने पर सदर थानाधिकारी आनंदकुमार जाप्ते के साथ मौके पर पहुंचे। कार में फंसे शवों को लोगों व क्रेन की मदद से निकाला गया। कार में सवार सभी आपस में रिश्तेदार थे। इनमें वाहन चालक चंदन यादव, गोविंद पुत्र भोमा पुरोहित, भागू पत्नी गोविंद पुरोहित, विपुल पुत्र कालूराम पुरोहित, रेखा पत्नी प्रवीण पुरोहित, कुसमु पुत्र प्रवीण पुरोहित की मौत हो गई। जबकि प्रवीण पुत्र गोविंद पुरोहित व दिव्यांशी पुत्री प्रवीण पुरोहित गंभीर घायल हो गए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो