घर के गेट पर खेल रही थी मासूम, अचानक कार आई और कुचल दिया, वीडियो में देखें खौफनाक मंजर

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

By: pushpendra shekhawat

Published: 29 Mar 2019, 04:43 PM IST

जयपुर. नांगल जैसा बोहरा स्थित ग्रीन पार्क-ई में एक बेकाबू कार ने घर के बाहर खेल रही पांच वर्षीय पलक को कुचल दिया। जबकि हादसे में घर के बाहर बैठी पलक की नानी और पड़ोसी महिला घायल हो गईं।


हादसे के बाद कार चालक बच्ची को अस्पताल के लिए लेकर रवाना हुआ, लेकिन रास्ते में कार खराब होने के बहाना कर रुक गया। परिजन अन्य कार से बच्ची व अन्य घायलों को अस्पताल लेकर पहुंचे। पीछे से दुर्घटना करने वाला कार चालक वाहन ले भाग निकला। पुलिस ने बताया कि हादसे की शिकार पलक कालवाड़ रोड रावण गेट स्थित सुंदर नगर निवासी सूरजभान सिंह की बड़ी बेटी थी। पलक की छोटी बहन मां के पास घर पर थी और पलक नानी के घर आ गई थी।

 

गुरुवार शाम को घर के बाहर खेल रही थी। पड़ोस की तीन चार महिलाएं भी बाहर बैठकर बातें कर रही थीं। तभी एक कार चालक तेज रफ्तार में आया और पलक के सिर को कुचलते हुए महिलाओं की तरफ कार ले जाते हुए दीवार से टकरा गया। हादसे में पलक की नानी रतन कंवर के हाथ और पैर में गंभीर चोट लगी है, जबकि पड़ोसी महिला खुशमा के पैर में मामूली चोट आई है। पुलिस उत्तर प्रदेश के नंबर के आधार पर कार चालक को तलाश रही है। बताया जा रहा है कि कार चालक पड़ोस की एक अन्य कॉलोनी का रहने वाला है, जो घर से भी भाग गया।

pushpendra shekhawat Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned