scriptट्रक से टकराने के बाद पहाड़ी में जा धंसी सवारियों से भरी जीप, चीख-पुकार के बीच 4 की मौत | road accident in banswara gujarat border, truck Jeep collision, 4 died | Patrika News

ट्रक से टकराने के बाद पहाड़ी में जा धंसी सवारियों से भरी जीप, चीख-पुकार के बीच 4 की मौत

locationजयपुरPublished: Mar 13, 2018 07:08:18 am

Submitted by:

Nakul Devarshi

जीप-ट्रक भिड़ंत में बांसवाड़ा के चार जनों की मौत, सात अन्य गंभीर घायल, गुजरात सीमा पर हुआ हादसा

banswara gujarat accident
बांसवाड़ा. गांगड़तलाई।

बांसवाड़ा-गुजरात सीमा पर झालोद थाना इलाके के धावडि़या के पास सोमवार देर रात बेकाबू हुए एक ट्रक ने जीप को चपेट में ले लिया। इस हादसे में चार जनों की मौके पर ही मौत हो गई और सात जने गंभीर घायल हो गए। मृतकों में तीन महिलाएं व जीप का चालक है।
इस दुर्घटना के बाद सभी घायलों को झालोद के एक निजी हॉस्पीटल में भर्ती कराया गया है। जहां कुछ की हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है। मृतक और घायल बांसवाड़ा जिले के निवासी हैं।
हादसा उस समय हुआ जब बांसवाड़ा जिले के कुछ लोग गुजरात के दाहोद जिले में सद्गुरु फाउण्डेशन संस्था की एक विशेष बैठक में हिस्सा लेने गए थे। बैठक के बाद वापस अपने घरों की तरफ लौट रहे थे।
जानकारी के मुताबिक़ धावडि़या गांव के पास सामने से बांसवाड़ा की तरफ से एक तेजगति से ट्रक आया और गलत दिशा में घुसकर जीप को अपनी चपेट में ले लिया। इससे जीप का आधा हिस्सा ट्रक की टक्कर से पहाड़ी में धंस गया।
चीख पुकार मच गई
हादसा इतना भीषण था कि जीप में सवार सवारियों की चीख पुकार मच गई। इस पर ग्रामीण दौड़कर आए और उन्होंने देखा तो चारों ओर खून ही खून पसरा हुआ था और जीप में फंसी सवारियों की चीख पुकार मच रही थी।
इसके बाद जैसे-तैसे ग्रामीणों ने जीप में फंसे शवों को बाहर निकाला और घायल को निजी वाहनों की मदद से हॉस्पीटल रवाना किया। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार हादसे में मृतक जीप चालक सल्लोपाट थाना इलाके के लंकाई निवासी विक्रम है।
… और इधर, बेकाबू कार दीवार तोड़कर मकान में घुसी, दादी-पोता घायल
जयपुर के मालवीय नगर में सेक्टर 11 रेलवे लाइन के पास सोमवार को रफ्तार में दौड़ रही कार दो मकानों की दीवार तोड़ते हुए घर में जा घुसी। घर में कार की चपेट में आने से दादी-पोता घायल हो गए। जबकि कार सवार एक छात्र के भी सिर में चोट लगी।
धमाके से आस-पास के लोग मौके पर एकत्र हो गए और घायलों को जयपुरिया अस्पताल पहुंचाया। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार हादसे के समय घर में करीब दस लोग मौजूद थे। दादी-पोता दीवार के पास थे, जो चपेट में आ गए। रफ्तार ऐसी थी कि बोलेरो दोनों मकानों की करीब 15 फीट तक की दीवार तोड़ते हुए उन तक पहुंच गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो