script

तेज रफ्तार में रॉन्ग साइड आई कार, स्कूटी को घसीटते हुए ट्रक में घुसी, दम्पती की मौत, तीन घायल

locationजयपुरPublished: Nov 16, 2018 09:05:27 pm

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

jaipur

तेज रफ्तार में रॉन्ग साइड आई कार, स्कूटी को घसीटते हुए ट्रक में घुसी, दम्पती की मौत, तीन घायल

मुकेश शर्मा / जयपुर। जगतपुरा में तेज रफ्तार एक कार रॉन्ग साइड जा सामने से आ रहे स्कूटी सवार दम्पती को घसीटते हुए ट्रक में जा घुसी। इससे ट्रक व कार के बीच फंसे दम्पती की मौत हो गई और स्कूटी चकनाचूर। जबकि कार सवार तीन युवकों को घायल होने पर महात्मा गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। तीनों जगतपुरा स्थित एक मेडिकल कॉलेज से एमबीबीएस कर रहे हैं। सूचना पर खोनागोरियान थाना पुलिस मौके पर पहुंची और क्षतिग्रस्त वाहनों को जब्त कर मृतक दम्पती का पोस्टमार्टम करा शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया। परिजनों ने कार चालक के खिलाफ लापरवाही से वाहन चला कर दम्पती के टक्कर मारने का मामला दर्ज कराया है।
हादसे के शिकार रफीक मोहम्मद (45) और उनकी पत्नी जरीना बेगम (42) खोनागोरियान स्थित बिसायती वाली ढाणी निवासी थे। परिजनों ने बताया कि रफीक निजी फार्म हाउसों पर बागवानी का काम करते थे। रफीक पत्नी जरीना के साथ शुक्रवार दोपहर स्कूटी से रिश्तेदार के यहां चाकसू शादी में शामिल होने जा रहे थे। जगतपुरा रोड पर अनोखी फार्म हाउस के पास सामने से एक अन्य कार को ओवरटेक करते हुए रॉन्ग साइड आई कार ने दम्पती को स्कूटी सहित अपनी चपेट में ले लिया।
कार के इंजन में ऐसे फंसी स्कूटी, जैसे उसी का हिस्सा
पुलिस ने बताया कि दम्पती की स्कूटी के पीछे मिनी ट्रक चल रहा था। कार दम्पती को स्कूटी सहित घसीटते हुए करीब 25-30 फीट दूरी तक ले गई और ट्रक से जा भिड़ी। भिड़ंत इतनी जबरदस्त थी कि स्कूटी कार के इंजन में ऐसे फंस गई, जैसे इंजन का ही हिस्सा हो। इधर कार के एयर बैग खुल गए, लेकिन भिड़ंत के दबाव के चलते फूट गए। कार सवार अनंत गुप्ता, नितिन दहिया और दक्ष शर्मा भी गंभीर घायल हो गए।
गरीब परिवार था

रिश्तेदार मनवर अली ने बताया कि रफीक गरीब था। उसके दो बेटे और दो बेटी हैं। तीन बच्चों की शादी हो चुकी है, जबकि छोटी बेटी की शादी होनी थी। वह बागवानी कर परिवार को पाल रहा था।

ट्रेंडिंग वीडियो