scriptनशे में धुत महिला ने तेज रफ्तार कार से पुलिस पीसीआर को मारी टक्कर, सिपाही की पसलियां टूटी | road accident in jaipur | Patrika News

नशे में धुत महिला ने तेज रफ्तार कार से पुलिस पीसीआर को मारी टक्कर, सिपाही की पसलियां टूटी

locationजयपुरPublished: Oct 18, 2017 02:58:42 pm

Submitted by:

Avinash Bakolia

अस्पताल में कराया भर्ती, हालत गंभीर

jaipur
जयपुर . अशोक नगर थाना इलाके में मंगलवार देर रात पुलिस गश्त के दौरान स्टेच्यू सर्किल की ओर से आई तेज रफ्तार कार ने पुलिस पीसीआर वैन को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि पीसीआर में बैठे सिपाही (ड्राइवर) की पस्लियां टूट गई। गंभीर हालत में उसे सवाई मानसिंह अस्पताल के ट्रोमा वार्ड में भर्ती कराया गया। जहां उसका इलाज चल रहा है।
यह भी पढें : राज्य कर्मचारियों की दिवाली की खुशी हुई दोगुनी, सातवां वेतन आयोग लागू

दुर्घटना थाना पुलिस ने बताया कि अशोक नगर थाना पुलिस के हैड कांस्टेबल हरीशंकर, कांस्टेबल हनुमान , कांस्टेबल रामनिवास एवं कांस्टेबल सीताराम (ड्राइवर) के साथ रात्रि गश्त कर रहे थे। रात करीब साढ़े बारह बजे उन्होंने सेंट्रल पार्क गेट नम्बर तीन के पास सड़क किनारे पीसीआर खड़ी की।
यह भी पढें : सावधान : संभल कर खाएं मिठाई, नकली मावे के साथ चांदी का वर्क भी नकली

ड्राइवर सीताराम पीसीआर में बैठे थे जबकि हरीशंकर, हनुमान और रामनिवास कुछ दूरी पर बाइक सवार तीन युवकों को रोक कर उनसे इतनी रात घूमने के बारे में पूछताछ कर रहे थे। इसी दौरान स्टेच्यू सर्किल की ओर से आई तेज रफ्तार एक लग्जरी कार ने खड़ी पीसीआर को जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में पीसीआर वैन में बैठे कास्टेबल सीताराम घायल हो गया, जिसे गंभीर हालत में एसएमएस अस्पताल के ट्रोमा वार्ड में भर्ती कराया।
यह भी पढें : रोशनी के त्यौहार पर अगर हो अंधेरा, तो मिलाएं यह नंबर, तुरंत होगा समाधान

शराब में धुत्त मिली महिला

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार लग्जरी कार में सवार आदर्श नगर निवासी सलोनी मित्तल (25) शराब के नशे में धुत थी और उसके साथ एक व्यक्ति और भी था। पूछताछ के दौरान सलोनी ने बताया कि वह हथरोई में किसी पार्टी से अपने घर लौट रही थी। पुलिस ने महिला का मेडिकल कराया और उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसकी कार जब्त कर ली।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो