कार के हुए ब्रेक फेल, ब्रेक फेल होने के बाद बस में घुसी, फिर लगी आग

कार सवार दोनो ने चीख पुकार मचाई तो वहां से गुजर रहे कुछ साहसी लोगों ने कार के शीशे तोड़े और दोनो को जैसे—तैसे बाहर निकाला।

By: JAYANT SHARMA

Updated: 12 Nov 2020, 02:00 PM IST

जयपुर. राजधानी के हरमाड़ा क्षेत्र में बुधवार रात कार सवार दो लोगों को मौत छूकर निकल गई। दरअसल कार के ब्रेक फेल होने के बार कार बस में जा घुसी। उसके बाद धमाके के साथ कार के इंजन में आग लग गई। लेकिन समय रहते स्थानीय लोगों को बचा लिया गया। मौके पर पहुंची हरमाड़ा पुलिस ने बताया कि बुधवार रात करीब नौ बजे यह हादसा हुआ। जयपुर के सीकर हाउस, शास्त्री नगर क्षेत्र में रहने वाले एक बुजुर्ग व्यक्ति कार में एक युवक के साथ सवार थे।

दोनो किसी काम से सीकर गए थे और वापस घर आ रहे थे। अचानक हरमाड़ा क्षेत्र में चौदह नंबर पुलिया के नजदीक कार के ब्रेक फेल हो गए। कार बीच सड़क पर थी और आगे पीछे वाहन चल रहे थे। कार चला रहे युवक सत्यनारायण ने कार को काबू करने की काफी कोशिश की लेकिन बात नहीं बनी। चलती कार से दोनो उतर भी नहीं सके। इसी दौरान कार आगे चल रही बस में जा घुसी। कार का इंजन क्षतिग्रस्त हो गया और अचानक धमाके के साथ कार में आग लग गई।

कार सवार दोनो ने चीख पुकार मचाई तो वहां से गुजर रहे कुछ साहसी लोगों ने कार के शीशे तोड़े और दोनो को जैसे—तैसे बाहर निकाला। इस दौरान कार के अन्य हिस्सों में भी आग लग गई। पुलिस ने बताया कि कार में बैठे बुजुर्ग को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं कार चला रहे युवक को भी चोटें लगी हैं।

JAYANT SHARMA Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned