scriptजयपुर में कर्फ्यू के दौरान बड़ा सड़क हादसा, जन्मदिन के जश्न के बाद आ गई मौत | Road accident in jaipur, | Patrika News

जयपुर में कर्फ्यू के दौरान बड़ा सड़क हादसा, जन्मदिन के जश्न के बाद आ गई मौत

locationजयपुरPublished: Nov 25, 2020 12:04:21 pm

Submitted by:

JAYANT SHARMA

जन्मदिन की पार्टी कर लौट रहे तीन युवकों को क्या पता था कि घर से कुछ ही दूरी पर मौत इंतजार कर रही है।

accident_1.jpg
जयपुर। जन्मदिन की पार्टी कर लौट रहे तीन युवकों को क्या पता था कि घर से कुछ ही दूरी पर मौत इंतजार कर रही है। मौत भी इतनी दर्दनाक की शव की हालत देखकर पुलिस तक के होश उड़ गए। जयपुर में बीती रात कर्फ्यू के दौरान भीषण सड़क हादसा हुआ।
हादसे में जिस युवक की मौत हो गई उसका कल ही जन्मदिन था। हादसा सोड़ाला स्थित एलिवेडेट पुलिया के नीचे सोड़ाला चौराहे पर हुआ। यह वही जगह है जहां पर नागौर निवासी मांडाराम को एक लग्जरी कार ने इसी महीने उस समय कुचला था जब वह पुलिस भर्ती परीक्षा में शामिल होने जयपुर आया था।
बेकाबू रफ्तार थी बस की, ट्रैफिक लाइट को भी तोड़ दिया
पुलिस ने बताया कि सोड़ाला निवासी बिट्टू सिंह अपने दो अन्य दोस्तों के साथ कल अपना जन्मदिन मनाकर लौट रहा था। जयपुर में कर्फ्यू होने के बाद भी रात के समय वाहनों का आवागमन जारी था। रात करीब साढ़े दस बजे घर से कुछ ही दूरी पर सोड़ाला स्थित न्यू सांगानेर रोड चौराहे के नजदीक एक बेकाबू बस ने बाइक को टक्कर मार दी।
उसके बाद बस ने साड़क में लगी हुई टैफिक लाइट को भी तोड़ दिया। दो अन्य कारें भी बस से टकराने के कारण क्षतिग्रस्त हो गई। हादसा इतना तेज था कि मौके पर ही बिट्टू की मौत हो गई। उसके एक साथी को अचेत हालत में आईसीयू में भर्ती कराया गया है और एक अन्य का पैर टूट गया। देर रात ही पुलिस मौके पर पहुंची और कार्रवाई शुरु की। परिजनों को जब इस बारे में जानकारी मिली तो घर में कोहराम मच गया।
चौराहा पर छह रास्ते, ट्रैफिक लाइटें तक नहीं दिखती, कैसे थमें हादसे
स्थानीय लोगों का कहना है कि जब से एलिवेडेट पुलिया बनी है चौराहे के रास्ते ही बढ़ गए। चौराहे पर यहां छह राहें हैं और तीन से चार ट्रैफिक लाइटें। रात के समय वे भी बंद और सभी रास्तों से तेज रफ्तार से वाहन आते हैं। यहां से गुजरने वाले नए लोगों को काफी ज्यादा परेशनी होती है वाहन चलाने में यहां लगभग हर दिन छोटे मोटे हादसे होते हैं और वाहन चालक घायल भी होते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो